HomeBiharकृषि मंत्री के इस्तीफे के बाद बोले सम्राट चौधरी- इस्तीफे का मतलब...

कृषि मंत्री के इस्तीफे के बाद बोले सम्राट चौधरी- इस्तीफे का मतलब है कि सीएम नीतीश कुमार अब जा रहे हैं

लाइव सिटीज, पटना: बिहार सरकार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है. इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद ही दी है. सुधाकर सिंह, राष्‍ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे और कैमूर जिले की रामगढ़ सीट से विधायक हैं. उन्‍होंने मंत्री पद संभालने के बाद अपने विभाग के अफसरों को चोर बताते हुए खुद को चोरों का सरदार कह दिया था. कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के इस्तीफे के बाद बिहार की राजनीतिक गलियारों में भूचाल मचा हुआ है


इस दौरान विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने सुधाकर सिंह ने कहा कि इस्तीफे का मतलब है कि सीएम नीतीश कुमार अब जा रहे हैं.सम्राट चौधरी ने महागठबंधन सरकार में कृषि मंत्री रहे सुधाकर सिंह के इस्तीफे के बाद सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है.सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार अब बोरिया बिस्‍तर बांध लें. राजद ने उनकी विदाई की पूरी तैयारी कर ली है जिसकी पूरी जानकारी जगदानंद सिंह ने पहले ही दे दी है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि आने वाले दिनों में नीतीश कुमार का क्या हश्र होने वाला है इसकी पूरी पटकथा राजद की ओर से लिखी जा चुकी है। आपको बता दें कि बिहार में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इस मामले की पुष्टि सुधाकर सिंह के पिता और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कर दी है। सुधाकर के निर्णय से सियासत तेज हो गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments