HomeBiharकोर्ट में जज के आदेश के बाद डेढ़ महीने से गायब रेल...

कोर्ट में जज के आदेश के बाद डेढ़ महीने से गायब रेल SP तुरंत हो गए हाजिर, जानें ऐसा क्या कहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: नाथनगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या-एक पर स्थानीय मोमिन टोला निवासी अल्तमश अंसारी को पांच मई 2021 की रात गोली मारकर जख्मी कर देने मामले में एक ही अपराध में दो केस दर्ज करने मामले में न्यायाधीश की सख्ती बाद सोमवार को जमालपुर रेल एसपी हाजिर हो गए. 16वें अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश विश्व विभूति गुप्ता की अदालत में सोमवार को उक्त केस की सुनवाई हो रही थी. सुनवाई के दौरान अभियोजन कार्य में लगाए गए रेल थाने का एक पुलिसकर्मी भी सुनवाई को ध्यान से सुन रहा था.

न्यायाधीश ने अभियोजन पक्ष को कहा कि इस केस में 22 नवंबर 2022 को जमालपुर रेल एसपी को शोकाज किया गया था कि एक ही समव्यवहार के केस में अलग केस दर्ज क्यूं किया गया. अबतक स्पष्टीकरण पर रेल एसपी ने जवाब क्यूं नहीं दिया। आज तो उनके विरुद्ध् वारंट निकाल देने की कार्रवाई कर दूंगा। फिर परेशानी बढ़ जाएगी.

न्यायाधीश का इतना कहना था कि दूसरी पाली में जमालपुर रेलएसपी के प्रभार में कटिहार के रेल एसपी डा. संजय भारती सदेह उपस्थित हो गए. उनके साथ लोक अभियोजक सत्यारायण प्रसाद साह भी न्यायाधीश के समक्ष थे.विनम्र लहजे में रेल एसपी ने न्यायाधीश के समक्ष दोनों केस मर्ज कराने की बात कही. न्यायाधीश ने रेल एसपी के उपस्थित होने और कारणपृच्छा का जवाब देने के बाद आगे की कार्रवाई रोक दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments