HomeBiharकर्पूरी ठाकुर को 'भारत रत्न' देने की घोषणा के बाद नीतीश ने...

कर्पूरी ठाकुर को ‘भारत रत्न’ देने की घोषणा के बाद नीतीश ने डिलीट किया पहला पोस्ट, दूसरे में लिखा कुछ ऐसा लिखा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री और महान समाजवादी नेता कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिए जाने की घोषणा के बाद सूबे की सियासत में हलचल तेज हो गयी है। बिहार के सियासी गलियारे में गरमाहट लाने के पीछे की वजह एक और है, जिसकी चर्चा चहुंओर हो रही है।

दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक पोस्ट ने नई सियासी हलचल पैदा की है। कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिए जाने की केन्द्र सरकार की घोषणा के बाद उन्होंने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया था लेकिन कुछ ही मिनटों में ये पोस्ट डिलीट कर दिया गया और इसके बाद एक नया पोस्ट शेयर किया गया, जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से किए गए दूसरे पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के प्रति आभार जताया गया है। बड़ी बात ये है कि नीतीश कुमार ने 9 बजकर 14 मिनट पर कर्पूरी ठाकुर को ‘भारत रत्न’ दिए जाने को लेकर पहला पोस्ट किया गया था लेकिन उसे तुरंत डिलीट कर दिया गया। बाद में रात 10 बजकर 50 मिनट पर फिर से एक पोस्ट साझा किया गया।

अहम बात ये है कि दोनों पोस्ट की शुरुआत एक जैसी ही है लेकिन पहले वाले पोस्ट में पीएम नरेन्द्र मोदी और केन्द्र सरकार का कहीं भी जिक्र नहीं था लेकिन नीतीश कुमार का दूसरा पोस्ट, जो 10 बजकर 50 मिनट पर शेयर किया गया, उसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से प्रधानमंत्री और केन्द्र सरकार को धन्यवाद दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments