HomeBiharबागेश्वर बाबा के आगमन को लेकर अलर्ट पर प्रशासन, बिहार पुलिस मुख्यालय...

बागेश्वर बाबा के आगमन को लेकर अलर्ट पर प्रशासन, बिहार पुलिस मुख्यालय ने जारी की SOP

लाइव सिटीज, पटना: हनुमान कथा वाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना आगमन को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. इस अलर्ट को देखते हुए राज्य पुलिस मुख्यालय के तरफ से पटना एसएसपी को सुरक्षा के SOP जारी किया गयी है. एडीजी (ADG) पुलिस मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार के मुताबिक बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री को पर्याप्त सुरक्षा दी जायेगी. नौबतपुर में आयोजन स्थल पर भी भीड़ को देखते हुए विशेष तौर पर सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया जाएगा.

उन्होंने बताया कि सुरक्षा-व्यवस्था बेहतर हो इसको लेकर अयोजनकर्ताओ के साथ पुलिस पदाधिकारियों की बैठक भी हो चुकी है. सुरक्षा घेरे से लेकर आयोजन स्थल और आसपास की भीड़ का आकलन करते हुए पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. यातायात पुलिसकर्मियों की भी तैनाती कर दी गई है. आयोजन के दौरान सीसीटीवी के जरिए भी नजर रखी जायेगी.

बता दें, नौबतपुर के तरेत पाली में 13 मई से 17 मई के बीच धीरेंद्र शास्त्री हनुमत कथा का पाठ करेंगे. आज कलश यात्रा के साथ हनुमंत कथा का शुभारंभ भी हो गया है और 15 मई को दिव्य दरबार लगाया जाएगा. इधर इस बीच धीरेंद्र शास्त्री के लेकर बिहार में सिया संग्राम भी छिड़ा हुआ है. इसको देखते हुए धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा का भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments