HomeBiharनालंदा में बर्थडे पार्टी में गोली लगने से 7 साल के बच्चे...

नालंदा में बर्थडे पार्टी में गोली लगने से 7 साल के बच्चे की मौत, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, नालंदा: नूरसराय थाना इलाके के परमनंद बीघा गांव में सोमवार की रात बर्थडे पार्टी के दौरान जमकर फायरिंग की गई है. इस दौरान गोली लगने से में एक सात साल के बच्चे की मौत हो गई. गांव में ही किसी व्यक्ति के घर पर जन्मदिन समारोह का आयोजन हुआ था. इस दौरान हथियार से लैस होकर कुछ लोग पहुंचे थे. पार्टी में वह अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. तभी बच्चे को गोली लगी जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

उधर, गोली लगने के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आनन-फानन में बर्थडे पार्टी छोड़ सभी लोग मौके से फरार हो गए. गोलीबारी की सूचना जैसे ही स्थानीय थाना पुलिस को मिली. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बच्चे की शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल घटना के बाद सभी लोग गायब हैं. पुलिस उनकी छानबीन करने में जुटी है.

मृतक बच्चे की पहचान सुधीर प्रसाद के सात वर्षीय पुत्र मोहित कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा कि परमानंद बीघा गांव में नरेश यादव की पोती के जन्मदिन के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. हालांकि चर्चा है कि नाच के दौरान गोली चली है, लेकिन नूरसराय थाना पुलिस डांस होने की पुष्टि नही कर रही है. पुलिस का कहना है कि केक काटने के दौरान गोली चली है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments