HomeBihar2584 करोड़ की लागत से 49 रेलवे स्टेशनों का होगा कायाकल्प, सम्राट...

2584 करोड़ की लागत से 49 रेलवे स्टेशनों का होगा कायाकल्प, सम्राट चौधरी ने जताया PM का आभार

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के 49 रेलवे स्टेशनों का कायाकल्प होने वाला है.बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार को बड़ी सौगात दी है. अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत बिहार के 49 रेलवे स्टेशनों का पुनर्विकास किया जाएगा. उन्होंने इसके लिए पीएम मोदी के साथ-साथ रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार जताया.

सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार के 49 रेलवे स्टेशनों पर शुरू होने वाले पुनर्विकास कार्य के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को धन्यवाद देता हूं. बिहार उन राज्यों में से एक है, जो प्रधानमंत्री जी के सबसे करीब है. इस कार्य के पूरे हो जाने से रेल यात्रा में काफी सहूलियत होगी. साथ ही यात्रियों को बेहतर सुविधा मिलेगी।

सम्राट चौधरी कहा कि मुजफ्फरपुर, दरभंगा, गया, बिहारशरीफ और आरा सहित राज्य के 49 स्टेशनों का अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत पुनर्विकास किया जाएगा. उन्होंने बताया कि 2584 करोड़ की लागत से होने वाले इस कार्य का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस कार्य के पूरे हो जाने के बाद स्टेशनों का कायाकल्प के साथ यात्री सुविधाओं में वृद्धि हो जाएगी.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बताया कि इस योजना के तहत भारतीय रेलवे उन सभी महत्वपूर्ण पहलुओं को बेहतर बनाने की कोशिश करेगा, जिससे आम आदमी को अब तक परेशानी का सामना करना पड़ता था. इसमें मुख्य रूप से स्टेशनों तक पहुंचने में सुधार, मुफ्त वाई-फाई,वेटिंग रूम और शौचालयों जैसे जगहों को बेहतर बनाने पर ध्यान दिया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments