HomeBiharबिहार प्रशासनिक सेवा के 4 दर्जन अफसरों के तबादले..22 को बनाया अनुमंडल...

बिहार प्रशासनिक सेवा के 4 दर्जन अफसरों के तबादले..22 को बनाया अनुमंडल पदाधिकारी

लाइव सिटीज, पटना: भारतीय प्रशासनिक सेवा की एक पदाधिकारी का और बिहार प्रशासनिक सेवा के 48 अधिकारियों का तबादला किया गया है. सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से इसकी अधिसूचना भी जारी कर दी गई है. बिहार प्रशासनिक सेवा के पदाधिकारी को अनुमंडल पदाधिकारी के रूप में पदस्थापन किया गया है.

भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी कुमार निशांत विवेक को अनुमंडल पदाधिकारी भागलपुर कहलगांव से स्थानांतरित करते हुए अनुमंडल पदाधिकारी सोनपुर सारण के पद पर पद

वहीं, बिहार प्रशासनिक सेवा के 22 पदाधिकारियों को अनुमंडल पदाधिकारी के रूप में विभिन्न स्थानों पर पदस्थापित किया गया है. आशुतोष रंजन को अनुमंडल पदाधिकारी सासाराम सदर बनाया गया है. संजीत कुमार को अनुमंडल पदाधिकारी जगदीशपुर भोजपुरी में पदस्थापित किया गया है. श्रेया कश्यप को अनुमंडल पदाधिकारी पीरो भोजपुर में पदस्थापित किया गया है. किसलय श्रीवास्तव को अनुमंडल पदाधिकारी गया सदर गया में पदस्थापित किया गया है. सुजीत कुमार को अनुमंडल पदाधिकारी टिकारी गया में पदस्थापित किया गया है.

सुनील कुमार को अनुमंडल पदाधिकारी सिवान सदर में पदस्थापित किया गया है. कुमार ओमकेश्वर को अनुमंडल पदाधिकारी राजगीर नालंदा में पदस्थापित किया गया है. अमित कुमार को अनुमंडल पर अधिकारी मुजफ्फरपुर पूर्वी में पदस्थापित किया गया है. सूरज प्रकाश गुप्ता को अनुमंडल पदाधिकारी नरकटियागंज पश्चिमी चंपारण में पदस्थापित किया गया है. रामबाबू बैठा को अनुमंडल पदाधिकारी हाजीपुर सदर वैशाली में पदस्थापित किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments