HomeBiharजहरीली शराब पीने से अब तक 3 लोगों की मौत, पुलिस ने...

जहरीली शराब पीने से अब तक 3 लोगों की मौत, पुलिस ने नहीं की शराब से मौत की पुष्टि

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: दरभंगा में जहरीली शराब की वजह से दो लोगों की मौत का आंकड़ा बढ़ कर तीन हो गया है. जहरीली शराब पीने से बीमार हुए तीसरे व्यक्ति लालटून सहनी की भी मौत हो गई है. पीड़ित का इलाज डीएमसीएच में चल रहा था, जहां उसे अब उसका पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. हालांकि पुलिस ने अब तक जहरीली शराब से मौत की पुष्टि नहीं की है. पुलिस का कहना है कि किसी नशे की जीच खाने से मौत हुई है. वैसे पूरे मामले की जांच अभी चल रही है.

दरअसल, बीते रविवार को दिन के करीब 1 बजे 55 वर्षीय लालटून सहनी, 29 वर्षीय अर्जुन दास, 26 वर्षीय संतोष कुमार दास, 50 वर्षीय भूखला सहनी सहित 5 लोगों ने एक साथ बैठकर देशी शराब पी और सोमवार की सुबह से चार लोगों की तबियत बिगड़ने लगी. इसके बाद आनन-फानन में परिवार के सदस्यों ने चारों पीड़ित को इलाज के लिए हायाघाट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जिसमे से संतोष कुमार दास और भूखला सहनी सुबह के करीब 10 बजे दम तोड़ दिया. वहीं लालटून सहनी का इलाज डीएमसीएच में और अर्जुन दास का इलाज समस्तीपुर में चल रहा था. आज लालटून सहनी की भी इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि अर्जुन दास का इलाज चल रहा है.

वहीं, लालटून सहनी की बेटी पार्वती देवी ने कहा कि हमारे पिताजी की मौत शराब पीने से ही हुई है. उन्होंने बताया कहा कि गांव के लोग अगर नहीं बोल रहे हैं तो उसे क्या होगा. यह घटना तो हमारे घर में घटी है. हमारे पिताजी का यह हाल शराब पीने से ही हुआ है. उन्होंने कहा कि पीने वाले से ज्यादा गुनहगार बेचने वाला है. पुलिस के सामने गांव वाले बयान देने से डर रहे हैं कि कहीं उनको पकड़ के ना ले जाए. हमारे गांव का दिनेश दास नाम का दिव्यांग व्यक्ति है, जिसे गांव के लोग साथ देते हैं. गांव वालों का कहना है कि यह विकलांग है कहां जाएगा कमाने के लिए. यह शराब बेचकर अपने बाल बच्चों का पालन पोषण कर लेगा. लेकिन उनके बाल बच्चे के पालन पोषण के कारण दो लोगों की मौत भी हो गई है. दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments