HomeBiharमधेपुरा में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या, पूरे गांव...

मधेपुरा में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या, पूरे गांव में मचा हड़कंप

लाइव सिटीज, मधेपुर: सदर थाना क्षेत्र के सकरपुरा गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मरने वालों में पति-पत्नी और उनका एक 25 वर्षीय बेटा शामिल है. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. जमीन विवाद समेत हर एंगल से पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मृतकों में सूर्य नारायण साह (50 साल), उनकी पत्नी अनिता देवी (47 साल) और एक बेटे प्रद्युम्न शाह है जिसकी उम्र करीब 25 साल के आसपास है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सूर्य नारायण साह का अपने ही बड़े भाई रामनारायण साह से कई वर्षों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों पक्षों में कई बार मारपीट की घटना हो चुकी थी. जमीन विवाद का मामला कोर्ट में चल रहा है. स्थानीय लोग इसे जमीन विवाद से जोड़कर देख रहे हैं.

घटना की सूचना मिलते ही एसपी राजेश कुमार, एएसपी प्रर्वेंद्र भारती समेत काफी संख्या में पुलिस पहुंची. तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेजा गया है. एसपी राजेश कुमार ने बताया कि हत्या के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस हत्या में कई एंगल निकलकर सामने आ रहे हैं. पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया जा रहा है. जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. घटना में शामिल बदमाशों को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments