HomeBiharपति विरोध में तो पत्नी आई साथ, CM नीतीश कुमार के समर्थन...

पति विरोध में तो पत्नी आई साथ, CM नीतीश कुमार के समर्थन में उतरी उपेंद्र कुशवाहा की पत्नी

लाइव सिटीज संतोष कुमार (नालंदा): बिहार की सियासत से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां उपेंद्र कुशवाहा की पत्नी ने शराबबंदी का समर्थन किया है. अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल राजगीर में पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल के चल रहे राजनीतिक शिविर के अंतिम दिन खुले अधिवेशन को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की पत्नी स्नेहलता कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शराबबंदी का समर्थन किया है. इतना ही नहीं उन्होंने कार्यकर्ताओं व आम लोगों से शराबबंदी को पूर्णता लागू करने के लिए नीतीश सरकार का सहयोग करने की अपील की है.

उपेंद्र कुशवाहा की पत्नी ने भरी जनसभा में कहा कि आम लोगों की भागीदारी से ही शराबबंदी को कारगर तरीके से लागू किया जा सकता है. बता दे कि 28 अप्रैल से राजगीर के कन्वेंशन हॉल में राष्ट्रीय लोक जनता दल का कार्यकर्ताओं का राजनीतिक शिविर चल रहा है. इस शिविर के अंतिम दिन कार्यकर्ताओं ने उपेंद्र कुशवाहा को आगामी लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में किस गठबंधन से तालमेल करना है, इसके लिए प्रस्ताव पारित कर अधिकृत किया है. कार्यकर्ताओं ने एक सुर में पार्टी को बिहार के सभी 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही है जिसका समर्थन भरी जनसभा ने की.

बता दे कि बिहार के राजगीर में राष्ट्रीय लोक जनता दल पार्टी (आरएलएसपी ) द्वारा तीन दिवसीय राजनीतिक शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर में बिहार के अलग-अलग जिले से सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए. वहीं इस शिविर के अंतिम दिन कार्यकर्ताओं ने उपेंद्र कुशवाहा को आगामी लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में गठबंधन के लिए अधिकृत किया है. यानी कि आगामी चुनाव में किस गठबंधन से तालमेल करना है, इसके लिए प्रस्ताव पारित कर अधिकृत किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments