HomeBiharनीतीश कुमार कुछ भी कर लें उनका कुछ नहीं होने वाला है,...

नीतीश कुमार कुछ भी कर लें उनका कुछ नहीं होने वाला है, पटना में विपक्षी दलों की बैठक पर बीजेपी का हमला

लाइव सिटीज पटना: राजधानी पटना के बापू सभागार में 12 जून को देशभर के विपक्षी नेताओं की बैठक होगी. जिसमें महागठबंधन के 7 दलों के अलावे एक दर्जन से अधिक पार्टियों के नेता शामिल होंगे. और लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी एकता की रणनीति पर चर्चा होगी. वहीं इस बैठक पर बीजेपी हमलावर है. दिल्ली रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने विपक्षी दलों की बैठक पर तंज कसा है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में 12 जून को विपक्षी एकता को लेकर हो रही बैठक पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अश्विनी चौबे ने कहा कि नीतीश कुमार कुछ भी कर लें उनका कुछ नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि पलटू राम से राज पाठ चल नहीं रहा यह वंशवादी और भ्रष्टाचारियों के जाल में पड़े हुए हैं. यह विपक्षी एकता के नाम पर पर्यटन केंद्र खोल चुके हैं इनका टाय टाय फिस्स हो जाएगा.

बीजेपी नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने भारत की जनता एक चट्टान है, जिसके सामने विपक्षी एकता चूर-चूर हो जाएगी. वहीं विपक्षी एकता की बैठक का बिहार भाजपा के द्वारा विरोध किए जाने पर उन्होंने कहा कि पलटू राम के दांत झड़ जाएंगे उनके बड़े भाई कहा करते हैं कि उनके पेट में विषैला दांत है. यही पलटू राम का हिसाब किताब है.

वहीं दिल्ली में हुए लव जिहाद में साक्षी की मौत के बाद केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि दिल्ली में भी वही हालात हैं और बिहार में भी वही हालात है. बिहार उनसे संभल नहीं रहा है और चले हैं टूरिज्म करने. उन्होंने कहा कि देश में विपक्षी एकता का जुटान करने 2024 में देश की जनता प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सरकार बनाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments