HomeBiharनीतीश मुक्त बिहार बनाना जरूरी, सीएम पर फिर बरसे सम्राट चौधरी, बड़ा...

नीतीश मुक्त बिहार बनाना जरूरी, सीएम पर फिर बरसे सम्राट चौधरी, बड़ा दावा भी..

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर है. बुधवार को छपरा में सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर से हमला किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मेमोरी लॉस सीएम हो चुके हैं. बिहार की राजनीति को अगर बचाना है तो नीतीश मुक्त बिहार बनाना होगा. वहीं उन्होंने यह भी दावा किया कि केंद्र और बिहार दोनों जगहों पर भाजपा की सरकार बनेगी.

दरअसल मोदी सरकार के नौ साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत बीजेपी महा जनसंपर्क अभियान चला रही है. बुधवार को बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी छपरा पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले नौ सालों में जो काम किया है उससे काफी विकास हुआ है. केंद्र और बिहार दोनों जगहों पर भाजपा की सरकार बनेगी.

सम्राट चौधरी ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार के राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है. प्रतिदिन पूरे बिहार में बीस से ज्यादा लोगों की हत्या हो रही है और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से नकारा साबित हो रहा है. सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा बिहार में प्रशासन संभल नहीं रहा है और वे प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं.

बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार मेमोरी लॉस सीएम हो चुके हैं. बिहार की राजनीति को अगर बचाना है तो नीतीश मुक्त बिहार बनाना होगा. हमारे 1000 मंडल अध्यक्ष हैं. अगर उनमें से किसी को भी सीएम बनाया जाए, तो वो भी नीतीश कुमार से अच्छा सीएम बनेगा. हमारा प्रयास है कि कैसे बिहार को देश के लेबल पर लाया जाए. हम अपने काम को जन-जन तक पहुंचाएंगे. 2024 में और 2025 में बीजेपी की सरकार बननी तय है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments