HomeBiharतेजस्वी यादव के सामने प्रशांत किशोर की औकात ही क्या है?, RJD...

तेजस्वी यादव के सामने प्रशांत किशोर की औकात ही क्या है?, RJD का करारा पलटवार

लाइव सिटीज पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इन दिनों बिहार की राजनीति को लेकर काफी सक्रिय हैं. वह लगातार नेताओं पर निशाना साध रहे हैं. गुरुवार को प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है. जिस पर आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने पीके पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव के सामने प्रशांत किशोर की औकात उनके पैर के धूल के बराबर भी नहीं है.

शक्ति सिंह यादव ने कहा कि अपराध और अपराधी भारतीय जनता पार्टी के अंदर है, जिसके तलवे प्रशांत किशोर चाटकर आज यहां तक पहुंचे हैं. राजद प्रवक्ता ने कहा कि प्रशांत किशोर को अपनी भाषा पर नियंत्रण रखने की जरूरत है, सीएम नीतीश कुमार के बारे में जो उन्होंने शब्द का इस्तेमाल किया है, वह उसके संस्कार पर सवाल खड़ा करता है कि वो किस संस्कार से उत्पन्न हुआ है.

आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता पर सवाल खड़ा करने से पहले अपने गिरेबान में झांककर प्रशांत किशोर को देखने की जरूरत है कि वह किसके झूठे पत्तल चाट कर बिहार में यहां तक पहुंचे हैं. तुम्हारे संस्कार में ही नफरत और अपराध है. दरअसल जन सुराज पदयात्रा के दौरान गुरुवार को वैशाली में प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला.

बता दें कि जन सुराज पदयात्रा के दौरान गुरुवार को वैशाली में प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार के लोगों को मूर्ख समझा जाता है लेकिन क्या तेजस्वी यादव मुझसे अच्छा इंग्लिश, फ्रेंच बोल सकते हैं? प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव हमसे अच्छा भोजपुरी बोलेंगे क्या? तेजस्वी को ना इंग्लिश आती है और ना ही ठीक से भोजपुरी आती है. उन्होंने जीवन में कुछ पढ़ा नहीं है और किसी भी विषय का कोई ज्ञान नहीं है. वहीं उन्होंने सीएम पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की बेवकूफी और अहंकार की वजह से आज सैकड़ों लोग जहरीली शराब पीने से मर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments