HomeBiharये क्या बोल गए पशुपति पारस, कहा-मेरा और चिराग का खून अलग,...

ये क्या बोल गए पशुपति पारस, कहा-मेरा और चिराग का खून अलग, तो कैसे मेरा भतीजा, खूब भड़क गए

लाइव सिटीज पटना: लोक जनशक्ति पार्टी में टूट के बाद चिराग पासवान और पशुपति पारस के बीच आज क्या रिश्ता है, यह किसी से छुपा हुआ नहीं है. इस बीच रविवार को केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने चिराग को भतीजा मानने तक से इंकार कर दिया है. चिराग पासवान का नाम लेने पर पशुपति पारस इस कदर भड़क गए कि उन्होंने साफ कह दिया कि जब उसने बोल दिया कि उसका खून अलग है मेरा अलग तो वो कैसे मेरा भतीजा होगा. इसलिए आगे से उसका नाम तक नहीं लीजियेगा मेरे पास.

दरअसल पटना में पशुपति पारस की तरफ से एक बैठक बुलाई गई थी. इस दौरान जब पशुपति पारस से सवाल किया गया कि राजद के तरफ से दी जा रही इफ्तार पार्टी में चिराग पासवान जा रहें हैं आप नहीं जा रहे ऐसा क्यों तो पशुपति पारस ने जवाब देते हुए कहा कि अरे यार चिराग पासवान की बात मत करो. हमारी बात करो, एनडीए की बात करो. चिराग पासवान कहां जा रहा है नहीं जा रहा है उससे हमको क्या मतलब है.

वहीं जब पशुपति पारस से सवाल किया गया कि अमित शाह कह रहे हैं कि भाजपा 40 सीटों पर तैयारी कर रही है तो आपकी जगह फिर कहां है. इसका जवाब देते हुए पशुपति पारस ने कहा कि शायद आपको पता नहीं है कि बिहार में 40 सीटों पर भाजपा तैयारी कर रही है तो भाजपा का मतलब एनडीए गठबंधन होता है. यह समझिए और दिमाग खोलकर समझिए. बेकार का दिमाग मत लगाइए.

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कहा कि बिहार में बीजेपी का एकमात्र सहयोगी दल है, वह हमारी पार्टी है और हमारी पार्टी और भाजपा का गठबंधन है और यह गठबंधन जिंदगी भर रहेगा. केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि 2014 में मेरा गठबंधन हुआ था भाजपा से और मैं यह घोषणा किया हूं कि जब तक राजनीति में जिंदा रहूंगा भाजपा के साथ गठबंधन में रहूंगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments