HomeBiharबागेश्वर बाबा ने अक्षरा सिंह को ऐसा क्या कह दिया? दंग रह...

बागेश्वर बाबा ने अक्षरा सिंह को ऐसा क्या कह दिया? दंग रह गईं भोजपुरी अभिनेत्री, खुद खोला मुलाकात का राज

लाइव सिटीज पटना: बागेश्वर बाबा 13 से 17 मई तक पटना के नौबतपुर में हनुमंत कथा कहकर गए हैं. यहां उनसे मिलने वाले लोगों का तांता लगा था. वहीं बाबा जिस होटल में ठहरे थे वहां वीवीआईपी और मंत्रियों के मिलने का सिलसिला जारी था. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी मिलने के लिए पहुंची थीं. उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो धीरेंद्र शास्त्री को गाना सुना रही थीं. अब उस मुलाकात में क्या कुछ बातचीत हुई थी अक्षरा सिंह ने खुद इसका खुलासा किया है.

दरअसल एक कार्यक्रम में पहुंचीं अक्षरा सिंह ने बाबा बागेश्वर से मुलाकात के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने पर्ची नहीं निकलवाई थी. वो सिर्फ उनसे मुलाकात करने गई थीं. प्रणाम किया था. बाबा ने आशीर्वाद दिया था. अक्षरा ने कहा कि आशीर्वाद स्वरूप बाबा ने कहा कि एक गाना सुना दो. यह सुनकर वह थोड़ी देर के लिए दंग रह गईं. बाबा बागेश्वर को लेकर कहा कि जिसे सुनने के लिए लाखों में भीड़ जुटती है वो मुझसे कह रहे हैं कि दो लाइन गाना सुनाओ, तो मैंने भजन सुनाया. मेरा भजन सुनने के बाद बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने ताली बजाकर आशीर्वाद दिया. मैं उनका आशीर्वाद लेकर ही वहां से निकली और मुझे बहुत ही पॉजिटिव फीलिंग हुई.

अक्षरा सिंह ने कहा कि बागेश्वर धाम की जय हो. उन्होंने कहा कि भोजपुरी अभिनेत्री ने कहा कि पटना जाकर उन्होंने खुद देखा था कि बाबा को सुनने के लिए कितने लाख लोग जुटते थे. कितनी भीड़ थी इसका अंदाजा लगाना मुश्किल था. ये इस बात का प्रमाण है कि बिहार और यूपी के हर घर में बच्चे-बच्चे के मन में आस्था है. आस्था की कहीं से कोई कमी नहीं है.

बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उर्फ बागेश्वर बाबा 13 से 17 मई तक पटना के नौबतपुर में हनुमंत कथा और दिव्य दरबार लगा कर गये हैं. अब वे मध्यप्रदेश के जैसीनगर में हनुमंत कथा कर रहे हैं लेकिन वहां भी वे बिहार का जिक्र कर रहे हैं. जब पटना में थे तो उनसे मिलने वाले लोगों का तांता लगा था. पैरवी, सिफारिश और पहुंच के बूते कई लोग उस होटल में पहुंचने में सफल रहे थे जहां धीरेंद्र शास्त्री ठहरे थे. इस दौरान कई नेताओं ने उनसे मुलाकात की थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments