HomeBiharशिवानंद तिवारी की पत्नी का निधन, RJD नेता ने कहा-मेरी जीवन संगिनी...

शिवानंद तिवारी की पत्नी का निधन, RJD नेता ने कहा-मेरी जीवन संगिनी ने आज मेरा साथ छोड़ दिया

लाइव सिटीज पटना: वरिष्ठ समाजवादी और आरजेडी के सीनियर नेता शिवानंद तिवारी की पत्नी का निधन हो गया है. मंगलवार को निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. शिवानंद तिवारी ने सोशल मीडिया पर पत्नी के निधन की जानकारी दी है.आरजेडी नेता ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा था.

शिवानंद तिवारी ने सोशल मीडिया पर पत्नी के निधन की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि बिमला, मेरी जीवन संगिनी ने आज मेरा साथ छोड़ दिया. पिछले 15 मई को उनको पारस अस्पताल में इमरजेंसी में भर्ती कराना पड़ा था. लगभग ग्यारह वर्ष पूर्व बिमला जी का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. पिछले कुछ दिनों से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा था. 13 मई 1965 को हमरी शादी हुई थी. दाह संस्कार कल होगा.

वहीं आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी की पत्नी के निधन पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि राजद के वरिष्ठ नेता, पूर्व सांसद श्री शिवानंद तिवारी जी की धर्मपत्नी श्रीमती बिमला तिवारी जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है. उनका लंबे समय तक हमें स्नेह और प्यार मिलता रहा. उन्हें नमन करता हूँ. ईश्वर पुण्य आत्मा को शांति प्रदान करें एवं शोक-संतप्त परिजनों को दुःख की घड़ी में शक्ति दें.
ॐ शांति 🙏

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments