HomeBiharहम 4 डिग्री से 44 डिग्री तापमान में भी घूम सकते हैं,...

हम 4 डिग्री से 44 डिग्री तापमान में भी घूम सकते हैं, CM नीतीश ने अधिकारियों को चेताया, कहा-कोताही बर्दाश्त नहीं

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काम में लापरवाही पसंद नहीं करते हैं. वो कई बार इशारों-इशारों में भरी मंच से ही अधिकारियों को फटकार लगा डालते हैं. इसी कड़ी में अब दरभंगा में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे सीएम ने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि जब हम 4 डिग्री से लेकर 44 डिग्री तापमान में भी घूम सकते हैं तो फिर आपलोग क्यों नहीं. सीएम ने अधिकारियों सड़ साफ कहा कि हम काम में कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेंगे.

दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दरभंगा में एक उद्धघाटन और शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इसी दौरान सीएम धीमी गति से किए जा रहे कार्यों को देखकर गुस्सा हो गए और मौके पर मौजूद अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि जब मैं 4 डिग्री से लेकर 44 डिग्री तापमान में काम कर सकता हूं तो आपलोग क्यों कोताही बरतते हैं. मैं कोई भी बहाना नहीं सुनूंगा, मुझे काम में कोताही पसंद नहीं है. आपलोग हर काम समय पर पूरा कीजिए. समझ गए न.

इसके आगे नीतीश कुमार ने इशारों – इशारों में ही भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि कुछ लोग गड़बड़ी करने के फिराक में हैं. वो लोग नहीं चाहते हैं कि समाज में आपसी प्रेम और भाईचारा बना रहे। इसी कारण कुछ-कुछ करवाते हैं और बोलते रहते हैं. हमलोग तो हमेशा से यही चाहते हैं कि, समाज में प्रेम और भाईचारा बना रहे.

वहीं नीतीश कुमार ने सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण समारोह में कर्नाटक जाने की बात कही है.नीतीश कुमार ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में कई विपक्षी दल के नेता पहुंच रहें हैं. वहां लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी दलों की एकता को लेकर भी चर्चा होगी. उन्हौने कहा कि विपक्षी एकता को लेकर जो मुहिम उन्हौने शुरू की है..वह आगे भी जारी रहेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments