HomeBiharक्या अमित शाह सिर्फ धार्मिक उन्माद फैलाने के लिए झूठी बातें बोल...

क्या अमित शाह सिर्फ धार्मिक उन्माद फैलाने के लिए झूठी बातें बोल रहे थे, JDU बोली-72 घंटे बीत गए जवाब कहां?

लाइव सिटीज पटना: बिहार के सासाराम और नालंदा में हुई हिंसा को लेकर बयानबाजी तेज है. सासाराम में दो गुटों के बीच तनावपूर्ण स्थिति के कारण केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा. हालांकि अमित शाह ने उसी दिन नवादा में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार में हुई हिंसा के लिए सीधे तौर पर नीतीश सरकार की तुष्टीकरण की राजनीति को जिम्मेदार ठहराया. जिसको लेकर महागठबंधन लगातार बीजेपी पर हमलावर है. वहीं जेडीयू की ओर से अमित शाह पर अभी तक हमले किए जा रहे हैं. इस बीच जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर सवालों की बौछार की है.

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने अमित शाह पर सवालों की बौछार करते हुए कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री ने सासाराम में तथाकथित अपराधिक घटना का ब्योरा सार्वजनिक क्यों नहीं किया. जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधानपार्षद नीरज कुमार ने कहा कि केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नवादा दौरे के दौरान सासाराम की स्थिति के साथ अन्य विषयों पर गलत बयानी की थी. जेडीयू प्रवक्ता ने पूछा कि अमित शाह अपने नवादा दौरे के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी क्या वो कोई जवाब देंगे?

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने पूछा कि क्या यह सही नहीं है कि हिसुआ के सार्वजनिक सभा में अमित शाह ने कहा था कि सासाराम में लोग मारे जा रहे हैं. गोलियां चल रही है, टीयर गैस छूट रहे हैं इसलिए मैं वहां नहीं जा पाया. लेकिन अमित शाह जी ने अब तक इस सम्बन्ध में तथाकथित आपराधिक घटना का ब्योरा क्यों सार्वजनिक नहीं किया? नीरज कुमार ने कहा कि क्या अमित शाह सिर्फ धार्मिक उन्माद फैलाने के लिए झूठी बातें बोल रहे थे.

जेडीयू प्रवक्ता ने यह भी पूछा कि क्या यह सही है कि मोदी सरकार ने नवादा से दिल्ली के लिए ट्रेन का परिचालन शुरू किया है? अगर हां तो ट्रेन नंबर और उसकी समय सारणी प्रकाशित करें. साथ ही यह बतावें कि क्या किउल-नवादा-गया रेल लाइन का दोहरीकरण और विद्युतीकरण पूर्ण हो गया है? यदि हां तो क्या आप बताएंगे कि तिलैया- शेखपुरा रेल खंड पर दोहरीकरण और विद्युतीकरण का कार्य कब पूरा हुआ? नीरज कुमार ने यह भी कहा कि नवादा के रजौली में परमाणु संयंत्र ताप घर बन चुका है? अगर हां, तो कहां बना है, उसका सभी विवरणों के साथ अमित शाह पूर्ण ब्योरा जारी करें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments