HomeBiharविजय सिन्हा ने I.N.D.I.A को दिया नया नाम - इस्लामीकरण .नेपोटिज्म...

विजय सिन्हा ने I.N.D.I.A को दिया नया नाम – इस्लामीकरण .नेपोटिज्म वंशवाद . डिस्ट्रक्टिव . इटालियन . एलियांस

लाइव सिटीज , पटना : आगामी चुनाव से पहले दलों का मिलना जुलना शुरू है . कोई इंडिया का हाथ थाम रहा है तो कोई एनडीए का सभी अपने करीबियों से मिलकर राजनीति करने को तैयार है. विपक्षी दलों का इंडिया का बैठक मुंबई में होने वाला है. जिसमे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बैठक से एक दिन पहले ही मुंबई जाने वाले हैं. जिसको लेकर भाजपा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने नीतीश कुमार के साथ इंडिया गठबंधन पर सवाल खड़ा किया है .

विजय सिन्हा ने कहा कि नेता जब अभिनेता बने और एक नई फिल्म की कहानी जिसका नाम I.N.D.I.A रखा गया जिसका मतलब है. इस्लामीकरण .नेपोटिज्म वंशवाद . डिस्ट्रक्टिव . इटालियन . एलियांस के घमंडी भ्रष्टाचारी नेता गुण सिखने मुंबई जा रहे हैं. साथ ही कहा कि ये सब प्रशिक्षण प्राप्त करेंगे . साथ ही कहा कि महागठबंधन के राजनीतिक कलाकारों का एक्शन और डायरेक्शन दोनों प्रदर्शन के पहले ही फ्लॉप हो गया. क्योंकि हर कोई अपनी कहानी लेकर घूम रहा है.

वहीं नीतीश कुमार के मुंबई एक दिन पहले जाने पर कहा कि मुख्यमंत्री लोकेशन हंटिंग करने एक दिन पहले ही मुंबई पहुंच रहे हैं. ताकि नीतीश अपने पलटू राम के कैरेक्टर को पलटी मार कर ना ना को हाँ हाँ में बदलने के लिए लोगो को बाध्य करें . मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने स्वार्थ और महत्वाकांक्षा के लिए बिहार के विकास और बिहारी की जिंदगी से जो खिलवाड़ किए हैं यह कहीं न बिहारियों के हित में है और तुष्टिकरण की राजनीतिक के इंडिया के लोगो का राष्ट्र को कमजोर करना असनातन के संतानों को जातीय उन्माद पैदा करके लड़ना और राष्ट्र को फिर से गुलामी को ले जाने की मानसिकता अब भारत की जनता स्वीकार नहीं करेगा आपका फिल्म पूरी तरह फ्लॉप होगा .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments