HomeBiharआनंद मोहन की रिहाई पर बोले उपेंद्र कुशवाहा, इन कैदियों के लिए...

आनंद मोहन की रिहाई पर बोले उपेंद्र कुशवाहा, इन कैदियों के लिए CM नीतीश से कर दी बड़ी मांग

लाइव सिटीज पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे हैं. जिसको लेकर राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश पर हमला बोला है. उन्होंने साल 2024 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी का रास्ता साफ बताते हुए कहा कि 2024 में पीएम मोदी के सामने कोई चुनौती नहीं है. वहीं बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई को लेकर भी उपेंद्र कुशवाहा ने बयान दिया है.

आनंद मोहन की रिहाई से पहले बिहार सरकार द्वारा जेल मैनुअल में संशोधन को लेकर पूछे गए सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उसमें मेरे नजरिया का क्या है. सरकार का जो काम है. सरकार ने निर्णय लिया है. सरकार ने जो निर्णय लिया है सोच समझ कर लिया होगा. उन्होंने नीतीश सरकार से यह भी अपील की कि जो गरीब लोग हैं. छोटे-छोटे अपराध में 15 साल 20 साल से जेल में बंद हैं, वैसे लोगों के केस पर भी सरकार को विचार करना चाहिए.

वहीं साल 2024 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी का रास्ता साफ बताते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि 2024 में पीएम मोदी के सामने कोई चुनौती नहीं है. नीतीश सरकार के महागठबंधन को लेकर किये जा रहे दौरे पर उन्होंने कहा कि यह सरकार का विषय है. नीतीश कुमार पूरा दौरा दौरा करें. दौरा करने से कोई किसी से रोक नहीं लेगा. लेकिन ऐसे दौरे का कोई अर्थ नहीं है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को 2024 के चुनाव तक कोई चुनौती नहीं देक सकता.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments