HomeBiharउपेन्द्र कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं को दिया टास्क, कहा-रालोजद की नीति और सिद्धांतों...

उपेन्द्र कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं को दिया टास्क, कहा-रालोजद की नीति और सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाएं

लाइव सिटीज पटना: राष्ट्रीय लोक जनता दल बिहार प्रदेश के पदाधिकारियों एवं प्रकोष्ठ अध्यक्षों की बैठक आज पार्टी कार्यालय के सभागार में आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता रालोजद बिहार प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक रमेश सिंह कुशवाहा ने की. वहीं संचालन प्रदेश महासचिव सुभाष चंद्रवंशी ने की. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया.

उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि पार्टी की नीति और सिद्धांतो को जन जन तक पहुंचाने का काम आप पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर है. कुशवाहा ने बिहार से आये लगभग 400 पार्टी पदाधिकारीयों एवं प्रकोष्ठ के अध्यक्षों को आवाहन करते हुए बताया कि 1 जून से पार्टी की सदस्यता अभियान एवं 1 जुलाई से 15 अगस्त तक सभी जिलों में कार्यकर्त्ता सम्मेलन करने को तत्पर रहे.

उपेन्द्र कुशवाहा ने संगठन को मजबूत बनाने के लिए राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि अपने अपने पंचायत, प्रखण्ड एवं जिलों में संगठन के कार्यो में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले, तभी पार्टी प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर मजबूत होगी. इस अवसर पर सैकड़ो पार्टी नेताओ ने संगठन की मजबूती के लिए अपने अपने विचार व्यक्त कर सुझाव दिए. आज की बैठक में मुख्य रूप से पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव माधव आनंद, पूर्व विधायक व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा० रणविजय सिंह, जीतेन्द्र नाथ पटेल, राष्ट्रीय महासचिव डा० राम कुमार मेहता, अखिलेश सिंह, रेखा गुप्ता, राष्ट्रीय प्रवक्ता व महासचिव फज़ल इमाम मल्लिक, ई० शम्भू नाथ सिन्हा, नरेन्द्र कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष (संगठन) मदन चौधरी, प्रदेश महासचिव व प्रवक्ता राम पुकार सिन्हा, ब्रजेन्द्र कुमार पप्पू, राहुल कुमार, मुख्यालय प्रभारी प्रशांत पंकज, प्रदेश उपाध्यक्ष जंग बहादुर सिंह समेत रालोजद के सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों ने संबोधित किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments