HomeBiharपटना: पुलिस की आंखों में झंडू बाम लगाकर 3 कैदी फरार, मचा...

पटना: पुलिस की आंखों में झंडू बाम लगाकर 3 कैदी फरार, मचा हड़कंप

लाइव सिटीज पटना: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आई है. जहां पुलिस को चकमा देकर कैदी वाहन से 3 बंदी फरार हो गए हैं. इसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. कैदी की खोज में पुलिस छापेमारी करने में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि कैदी वाहन से 3 बंदी पुलिस को धक्का देते हुए फरार हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार फुलवारीशरीफ जेल से कैदी वाहन से 3 बंदी फरार हो गए हैं. बताया जा रहा है कि कैदी पेशी के लिए पटना सिविल कोर्ट पहुंचे थे. इसी दौरान पुलिस को चकमा देकर तीन कैदी फरार हो गए. दरअसल पटना के बीएन कॉलेज के नजदीक जाम लगा था. इसकी वजह से कैदी वाहन के दो पुलिसकर्मी नीचे उतरकर जाम हटा रहे थे, तभी तीन कैदियों ने बाकी बचे एक पुलिसकर्मी को धक्का दिया और मारपीट करते हुए फरार हो गया. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. और पटना पुलिस बंदियों की तलाश में कई इलाकों में छापेमारी शुरू कर दी है.

फरार होनेवाले बंदियों का नाम सोनू कुमार, नीरज चौधरी और उपनाम वाला सोनू है. मौके पर मौजूद सिपाही उमेश बिंद ने बताया कि इन बंदियों ने उनके आंखे में झंडू बाम लगाकर फरार हो गए. इस बीच फरार होने के दौरान उन्हें धक्का दे दिया जिसकी वजह से उनका हाथ टूट गया है. घटना के बाद पीरबहोर थाना की पुलिस के साथ ही टाउन डीएसपी मौक पर पहुंचे और फिर सीनियर अधिकारियों की इसकी जानकारी दी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments