HomeBiharये तो होना ही था..बजरंगबली ने रावण की लंका जला डाली, PM...

ये तो होना ही था..बजरंगबली ने रावण की लंका जला डाली, PM मोदी पर खूब बरसे तेजप्रताप

लाइव सिटीज पटना: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने प्रचंड जीत हासिल की है. 130 से अधिक सीटें जीतकर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंका है. इस ऐतिहासिक जीत पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश हाई है. वहीं इस जीत के बाद बिहार में भी बयानबाजी तेज है. कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बहाने महागठबंधन के तमाम नेता बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं. इस बीच बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप यादव ने बीजेपी पर बड़ा हमला है. तेजप्रताप ने कहा कि बजरंगबली ने रावण की लंका जला डाली.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की प्रचंड जीत पर तेजप्रताप यादव ने बीजेपी पर बड़ा हमला है. तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा है कि ये तो होना ही था…बजरंगबली ने रावण की लंका जला डाली…कर्नाटका में बीजेपी,आरएसएस नाम की गंदगी को साफ करने के लिए जनता को बधाई…हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई आपस मे है भाई भाई..

इससे पहले कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणाम पर जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि इस जीत से देश में मंहगाई, धार्मिक उन्माद फैलाने वाले और बात बनाने वाले लोगों पर देश की जनता अब भरोसा नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि जिस दौर से अभी देश गुजर रहा है उस परिस्थिति में कर्नाटक की जनता ने यह निर्णय लिया है. इस फैसले ने एक संदेश देने का काम किया है कि आनेवाले दिनों में जो बात बनाने वाले लोग हैं, जो धार्मिक उन्माद फैलाने वाले लोग हैं, जो देश में समस्या के समाधान के बजाय विभेद फैलान चाहते हैं. साथ ही, जो महंगाई और बेरोजगारी से इतर जय बजरंगबली पर भरोसा करते हैं, ऐसे लोगों पर देश अब भरोसा नहीं करेगा.

वहीं कर्नाटक में जीत के बाद सामने आए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सबसे पहले मैं कर्नाटक की जनता को, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को, सब नेताओं को और उनके काम को बधाई देता हूं. उन्होंने कहा कि कर्नाटक के चुनाव में एक तरफ सरकार के करीबी पूंजीपतियों की ताकत थी, तो दूसरी तरफ गरीब जनता की शक्ति थी. इस चुनाव में शक्ति ने ताकत को हरा दिया. यही हर राज्य में होगा. कांग्रेस कर्नाटक में गरीबों के साथ खड़ी हुई. हम उनके मुद्दों पर लड़े. हमने नफरत और गलत शब्दों से ये लड़ाई नहीं लड़ी. हमने मोहब्बत से ये लड़ाई लड़ी है. कर्नाटक ने दिखाया कि इस देश को मोहब्बत अच्छी लगती है.

बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के आज नतीजे आ रहे हैं. 8 बजे से वोटों की गिनती जारी है. रुझानों में कांग्रेस को बहुमत मिलता दिख रहा है. पार्टी 120 से ज्यादा सीटों पर आगे है. वहीं, बीजेपी 68 सीटों पर आगे है. जबकि जेडीएस तीसरे नंबर पर है.
कांग्रेस ने 10 सीटों पर जीत हासिल कर ली है और 126 सीटों पर आगे चल रही है. बीजेपी ने 4 सीटों पर जीत हासिल की है और 60 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं जेडीएस 20 सीटों पर आगे चल रही है. कर्नाटक की 224 सीटों पर 10 मई को मतदान हुआ था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments