HomeBiharसिपाही ने महिला जवान को सबके सामने गाल पर जड़ दिया थप्पड़,...

सिपाही ने महिला जवान को सबके सामने गाल पर जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल, क्या बोले थानाध्यक्ष

लाइव सिटीज पटना: बिहार के भोजपुर में पुलिस वाहन के चालक ने सरेआम अपने ही महिला कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया. इस दौरान पुलिसकर्मियों के बीच नोंकझोंक होते भी देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. घटना मंगलवार 13 जून की है. पूरा मामला कोईलवर थाना क्षेत्र के कोईलवर वार्ड नंबर 5 का है, जहां कोईलवर थाने के वाहन चालक आतिश कुमार ने महिला कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया.

दरअसल 10 दिन पूर्व कोईलवर थाना क्षेत्र के कोईलवर गांव वार्ड नंबर 5 निवासी मो.मेराज जफर द्वारा उसी वार्ड के निवासी मो.शमीम अहमद के खिलाफ शिकायत का आवेदन दिया गया था. लिखित आवेदन में मो. मेराज ने मो. शमीम अहमद पर उनके घर के सामने जबरन ​​​​​​मकान बढ़ाकर बनाने का आरोप लगाया था. उसके बाद मो. शमीम ने मो. मेराज के खिलाफ कोईलवर थाने शिकायत दर्ज करवाया था. वहीं शिकायत के आवेदन के सत्यापन के लिए जब कोईलवर थाने की गश्ती टीम मौके पर पहुंची, तो वहां मौजूद लोगों के साथ पुलिस की नोकझोंक हुई. और इस दौरान पुलिसकर्मी के साथ धक्का-मुक्की भी हुई इस घटना के बाद जब पुलिस ने एक पक्ष के लोगों को हिरासत में लेकर ले जाने लगी, तो ग्रामीणों ने इसका विरोध किया और हंगामा करते हुए वाहन चालक और पुलिसकर्मियों पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाने लगे इसी को लेकर लोगों ने हंगामा भी किया.

गश्ती दल के वाहन चालक पर आरोप है कि उसने वहां मौजूद लोगों पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज किया. वहां मौजूद लोगों द्वारा जब इस घटना का वीडियो बनाया जा रहा था, तभी पुलिस ने मोबाइल छीन लिया और जेल भेजने की भी धमकी दी।इसी बीच जब गश्ती दल में मौजूद एक महिला कांस्टेबल द्वारा जब वाहन चालक को रुकने के लिए बोला गया, तभी चालक ने वहां मौजूद सभी लोगों के सामने महिला कॉन्स्टेबल को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ लगने के बाद महिला कांस्टेबल गिर पड़ी वही अन्य पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव करके मामले को शांत कराया लेकिन इस पूरे वाकये का वीडियो किसी ने बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया .

इधर इस मामले में कोईलवर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि जब पुलिस जमीन अतिक्रमण मामले की जांच के दौरान मौके पर पहुंची, तब वहां मौजूद पब्लिक ने बाधा उत्पन्न करने की कोशिश की. इसी दौरान महिला सिपाही चालक को पीछे से हटा रही थी. सिपाही को लगा कि कोई पब्लिक है और उसने गलती से हाथ चला दिया. इसमे दोनों पुलिसकर्मी के बीच किसी प्रकार का विवाद नहीं है. हालांकि इस वायरल वीडियो के सामने आने के बाद भोजपुर पुलिस की किरकिरी हो रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments