HomeBiharबिहार की धरती से 12 जून को प्रधानमंत्री उम्मीदवार का चेहरा साफ...

बिहार की धरती से 12 जून को प्रधानमंत्री उम्मीदवार का चेहरा साफ हो जाएगा, जदयू का बड़ा दावा

लाइव सिटीज पटना: राजधानी पटना के बापू सभागार में 12 जून को देशभर के विपक्षी नेताओं की बैठक होगी. जिसमें महागठबंधन के 7 दलों के अलावे एक दर्जन से अधिक पार्टियों के नेता शामिल होंगे. और लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी एकता की रणनीति पर चर्चा होगी. वहीं इस बैठक से पहले जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि 12 जून को बैठक के बाद विपक्ष की ओर से देश के प्रधानमंत्री के दावेदारी करने वाले का चेहरा भी साफ हो जाएगा.

जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने बीजेपी पर हमला किया है. राजीव रंजन ने कहा कि कर्नाटक चुनाव में हार मिलने के बाद बीजेपी के नेता बौखला गये हैं. उन्होंने कहा कि 2024 में हमारा लक्ष्य होगा बीजेपी भगाओ देश बचाओ. राजीव रंजन ने कहा कि 12 जून को विपक्षी एकता को पूरा देश देखेगा. उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि 12 जून को एक और चीज क्लियर हो जाएगी. इस बैठक के बाद विपक्ष की ओर से देश के प्रधानमंत्री के दावेदारी करने वाले का चेहरा भी साफ हो जाएगा.

केंद्र सरकार के 9 वर्षों को हर मानक पर फेल बताते हुए जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने भाजपा पर एक भी वादा ठीक से पूरा नहीं करने का आरोप लगाया. राजीव रंजन ने कहा कि प्रचार के सहारे चल रही भाजपा ने 9 वर्षों के राज में जनता को कोरे सपने दिखाने के अलावा कुछ नहीं किया है. लगातार दो शासनकाल के बाद भी यह ऐसा एक वादा नहीं बता सकते जिसे उन्होंने ठीक से पूरा किया.

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए जदयू प्रवक्ता ने कहा कि उनका पूरा समय योजनाओं का रिबन काटने और उसके फोटोग्राफ प्रकाशित करवाने में लगा रह गया है. बीजेपी की ओर से सिर्फ झूठी उपलब्धियां गिनाई जा रही हैं. बीजेपी अपनी पीठ खुद थपथपा रही है. भाजपाइयों को ये बताना चाहिए कि उन्होंने कितने किसानों की आमदनी दोगुनी की है? उन्हें बताना चाहिए कि स्किल डेवलपमेंट मंत्रालय पर सैंकड़ों करोड़ रुपए बहाने के बावजूद भारत में कुशल कामगारों की संख्या 2 फीसदी क्यों है?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments