HomeBiharपत्नी और बेटी के साथ पासपोर्ट ऑफिस पहुंचे तेजस्वी यादव, कहा-विपक्षी एकता...

पत्नी और बेटी के साथ पासपोर्ट ऑफिस पहुंचे तेजस्वी यादव, कहा-विपक्षी एकता से BJP को बुखार लगा हुआ है

लाइव सिटीज पटना: राजधानी पटना में 23 जून को विपक्षी दलों की बैठक होगी. जिसमें राहुल गांधी समेत विपक्ष के कई बड़े नेता शामिल होंगे. बुधवार को जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इसका ऐलान किया है. इस बीच गुरुवार को विपक्षी दलों की बैठक को लेकर तेजस्वी यादव ने बड़ी बात कही है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि हमारी बैठक से भाजपा डरी हुई है. विपक्षी एकता से BJP को बुखार लगा हुआ है.

दरअसल बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज पटना के पासपोर्ट ऑफिस पहुंचे. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी राजश्री और बेटी कात्यायनी भी मौजूद थी. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि हम बच्चे का पहचान पत्र बनवाने को लेकर पासपोर्ट ऑफिस आये हुए थे. उनका जन्म प्रमाण पत्र दिया हुआ है तो उसी को लेकर यहां आये थे. मेरा अपना खुद का नहीं बच्ची का ही काम था. मेरा पासपोर्ट तो कोर्ट में जमा है.

वहीं विपक्षी दल की बैठक को लेकर जब सवाल किया गया कि भाजपा इसका मजाक उड़ा रही है और कह रही है कि इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर कोई बहाली नहीं है. इसके जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने पहले ही तय कर लिया है तो फिर चुनाव की क्या जरूरत है. यह सब बेकार की बात है, उनको कहने दीजिए न. वो लोग तो डरे हुए हुए हैं 2024 को लेकर. तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश, हरियाणा और छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी की हार तय है.

बता दें कि पटना में 23 जून को विपक्षी दलों की बैठक होगी. इसके पहले 12 जून को बैठक होनी थी. लेकिन कांग्रेस व अन्य दलों ने तारीख पर असहमति जताई थी. इसके बाद 12 तारीख वाली बैठक को स्थगित कर दिया गया था. नई तारीख का ऐलान जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बुधवार को किया. बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे, वरिष्ठ नेता राहुल गांधी, शरद पवार, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव समेत विपक्ष के कई नेता भाग लेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments