HomeBiharतेजस्वी को झुकना पड़ेगा, CBI के पास पुख्ता सबूत है, बीजेपी का...

तेजस्वी को झुकना पड़ेगा, CBI के पास पुख्ता सबूत है, बीजेपी का बड़ा दावा, लालू यादव का नाम भी लिया

लाइव सिटीज पटना: रेलवे में नौकरी के बदले जमीन मामले में लालू परिवार मुसीबत बढ़ती जा रही है. इस मामले में शनिवार को सीबीआई और ईडी बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और मीसा भारती से पूछताछ की. इस दौरान तेजस्वी यादव ने एक बयान दिया था, जिसको लेकर अब बिहार की सियासत गर्म हो गई है. उनके इस बयान पर भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव को झुकना पड़ेगा, क्योंकि CBI के पास पुख्ता सबूत है. तेजस्वी यादव को यह बात अच्छी तरह से मालूम है कि नहीं झुकने का मतलब क्या होता है.

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव को यह बात अच्छी तरह से मालूम है कि नहीं झुकने का मतलब क्या होता है. उनके पिता लालू यादव पर भी नहीं झुकने के कारण ही 4 मामले में सजा हुई है. बीजेपी सांसद ने कहा कि तेजस्वी यादव जोर-जोर से चिल्ला कर कहते हैं कि, वो न तो झुकेंगे और न ही रुकेंगे. लेकिन, शायद उन्हें बात समझ नहीं आ रही कि सीबीआई और ईडी के खिलाफ पुख्ता सबूत है. इसके बाद उनको किसी भी हाल में झुकना होगा वरना उन्हें भी अपनी पिता की तरह से सजा झेलना होगा.

सुशील मोदी ने कहा कि जिस तरह से लालू पर नहीं झुकने के कारण 4 मामलों में सजा हुई उसी तरह से तेजस्वी यादव को भी नहीं झुकने के कारण काफी तकलीफ होगी. इसके आगे उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बाहर में शेर बनते हैं और जैसे ही सीबीआई और ईडी के पास जाते हैं तो भीगी बिल्ली बन कर म्याऊं -म्याऊं करने लगते हैं. सीबीआई तेजस्वी के भ्रष्टाचार से जुड़े कमाई का हिसाब मांग रही है तो उन्हें किसी भी हाल में जवाब तो देना होगा.

बता दें कि रेलवे में नौकरी के बदले जमीन मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से सीबीआई की टीम ने शनिवार को पूछताछ की. तेजस्वी यादव से यह पूछताछ दिल्ली स्थित सीबीआई कार्यालय में की गई. वहीं इस दौरान तेजस्वी यादव ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि हमने जांच एजेसिंयों को हमेशा सहयोग किया है. देश का माहौल आजकल आप देख ही रहे हैं. झुकना बहुत आसान है. लड़ना बहुत मुश्किल है. इसलिए हमलोग न तो झुकेंगे और न ही रुकेंगे बल्कि लड़ेंगे और जीतेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments