HomeBiharकिशनगंज में ओवैसी को तेजस्वी ने दिया तगड़ा झटका, पूर्व विधायक ने...

किशनगंज में ओवैसी को तेजस्वी ने दिया तगड़ा झटका, पूर्व विधायक ने थामा RJD का दामन

लाइव सिटीज पटना: लोकसभा चुनाव से पहले मुस्लिम बहुल किशनगंज जिले में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को तेजस्वी यादव ने बड़ा झटका दिया है. किशनगंज विधान सभा क्षेत्र से एआईएमआईएम पार्टी के पूर्व विधायक कमरुल हुदा आरजेडी में शामिल हो गए हैं. शुक्रवार को उन्होंने अपने सैकड़ों समर्थको के साथ आरजेडी का दामन थाम लिया है. मंत्री शाहनवाज आलम ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई.

किशनगंज के स्थानीय सर्किट हाउस में पूर्व विधायक कमरूल हुदा को मंत्री शाहनवाज आलम ने आरजेडी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर मौजूद मंत्री ,विधायक ,जिला अध्यक्ष सहित अन्य नेताओ ने फुल माला पहना कर स्वागत किया. इस दौरान पूर्व विधायक कमरूल हुदा ने कहा कि सीमांचल का विकास आरजेडी ही कर सकती है न कि असदुद्दीन ओवैसी. इसीलिए मैंने समर्थको और शुभ चिंतकों की मांग पर आरजेडी की सदस्यता ग्रहण किया है.

वहीं बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज आलम ने कमरूल हुदा सहित पार्टी में शामिल होने वाले अन्य नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि आगामी चुनावों में पार्टी का जनाधिकार और मजबूत होगा. साथ ही उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा के उस बयान जिसमे उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई मुकाबला नहीं है पर कहा कि किसी को भी कुछ कहने का अधिकार है, कह सकता है. साथ ही मंत्री शाहनवाज आलम ने महागठबंधन को पूरी तरह एकजुट बताया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments