HomeBiharतेजप्रताप यादव अचानक पहुंचे RJD कार्यालय, कहा-बिहार में लालू और नीतीश का...

तेजप्रताप यादव अचानक पहुंचे RJD कार्यालय, कहा-बिहार में लालू और नीतीश का राज, दिल्ली में BJP का चल रहा जंगलराज

लाइव सिटीज पटना: बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव गुरुवार को आरजेडी कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से मुलाकात की. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजप्रताप यादव ने भाजपा समेत तमाम विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. तेज प्रताप ने पत्रकारों के सवाल पर बड़ी बेबाकी से जवाब दिया. पत्रकारों के कार्यालय आने के कारण पूछने पर उन्होंने सीधे-सीधे कुछ नहीं कहा. सिर्फ इतना कहा कि अपना कार्यालय है तो आए हैं. कोई मकसद क्या होता है.

तेज प्रताप यादव ने भाजपा के द्वारा जंगलराज कहने पर भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा बीजेपी के लोग महागठबंधन को बदनाम करने के लिए जंगलराज कह रहे हैं. बिहार में लालू और नीतीश का राज है. बीजेपी वालों को आंखों की बीमारी है. तेज प्रताप ने कहा कि दिल्ली में BJP का जंगलराज चल रहा है. तेज प्रताप ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वो देश में हत्या करवा रही है. उनसे पूछा गया कि उपेंद्र कुशवाहा कह रहे हैं कि तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनने पर बिहार में लालू राज आ जाएगा. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश और लालू का राज है ही. उन्होंने कहा कि लगातार बिहार के युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है. तेज प्रताप ने कहा कि आप खुद देख लीजिए.

वहीं बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री द्वारा हिन्दुस्तान को हिन्दू राष्ट्र बनाने के सवाल पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि बागेश्वर बाबा का सपना फेल हो जाएगा. उन्होंने कहा कि हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई आपस में हैं भाई- भाई, इसी सिद्धांत पर हम लोग काम करते हैं. ये लोग भाजपा वाले हैं. इनकी दाल गलने वाला नहीं है. तेज प्रताप ने कहा कि देश में एकता बनाकर रखनी है और जो यह भाषा बोल रहे हैं वह भारतीय जनता पार्टी की भाषा है. उनकी भाषा बोलने से कुछ नहीं होने वाला है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments