HomeBihar'ऐसे लोगों को जंगली जानवरों के पिंजरे में डालना चाहिए', विजय सिन्हा...

‘ऐसे लोगों को जंगली जानवरों के पिंजरे में डालना चाहिए’, विजय सिन्हा ने ऐसा क्यों कहा

लाइव सिटीज पटना: नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर बरसे हैं. भ्रष्टाचार और अधिकारियों की मनमानी पर सवाल उठाते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार में फिलहाल जो माहौल बना हुआ है. भ्रष्टाचार चरम पर है और भ्रष्ट अधिकारी लगातार आम जनता को परेशान कर रहे हैं जो की कहीं से ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार कर रहे अधिकारी हस्तिनापुर के गुलाम बने हुए हैं और जो मन में मर्जी होता है, वही काम कर रहे हैं.

नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि बिहारी अस्मिता की बात जो लोग करते हैं उन्हें कुछ दिख नहीं रहा है. जिस तरह से बड़े अधिकारी को प्रताड़ित किया जा रहा है उसकी जांच होनी चाहिए. जितने भी भ्रष्ट अधिकारी हैं, भारतीय जनता पार्टी सबको देख रही है और समय आने पर वो लोग जिस तरह का काम कर रहे हैं उसको लेकर उन्हें दंडित भी किया जाएगा.

वहीं जेडीयू के पूर्व एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी द्वारा सेना को लेकर दिए गए बयानों पर बिहार की सियासत गर्म है. इस मामले को लेकर भी विजय सिन्हा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि जिस तरह का बयान जदयू के नेता ने दिया है, वह कहीं से भी उचित नहीं है और हमें लगता है कि मुख्यमंत्री को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए. सीएम का अधिकार समाप्त हो गया है. उनकी बात उनके पार्टी के लोग भी नहीं सुन रहे हैं. अधिकारी भी नहीं सुन रहे हैं और लगातार कुछ से कुछ बयान देकर समाज में विद्वेष फैलाने का काम जदयू के लोग कर रहे हैं. विजय सिन्हा ने यहां तक कह दिया कि गुलाम रसूल बलियावी जैसे लोगों को जंगली जानवरों के पिंजरे में डाल देना चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments