HomeBiharमोदी का जादू इस बार नहीं चलेगा, दीपांकर भट्टाचार्य बोले-विपक्ष के पास...

मोदी का जादू इस बार नहीं चलेगा, दीपांकर भट्टाचार्य बोले-विपक्ष के पास PM फेस के बहुत सारे चेहरे

लाइव सिटीज पटना: बिहार की राजधानी पटना में भाकपा माले की ‘लोकतंत्र बचाओ देश बचाओ महारैली’ में देश भर से आए वामदल के नेताओं ने शिरकत की. महारैली में पहुंचे भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने विपक्षी एकता की वकालत की करते हुए कहा कि बीजेपी से लड़ने के लिए बीजेपी विरोधी दलों को एक साथ आना चाहिए. वहीं उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी का जादू नहीं चलेगा?

दीपांकर भट्टाचार्य से विपक्ष के चेहरे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बहुत सारे चेहरे हैं. बीजेपी सिर्फ एक चेहरे की बता करती है तो वह तानाशाही है. उन्होंने कहा कि पार्टी में इस अधिवेशन के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी और कई प्रस्ताव भी पारित किए जाएंगे. वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि बीजेपी के पास एक ही चेहरा है. भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि कल यानी गुरुवार को सभी वाम दल चर्चा करेंगे और 18 फरवरी को हमने नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, हेमंत सोरेन, सलमान खुर्शीद और अन्य विपक्षी नेताओं को आमंत्रित किया है.

दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा से लड़ने के लिए सभी विपक्षी दलों को एक साथ आना चाहिए. साल 2023 विपक्षी एकता को मजबूत करने का साल होगा. विपक्ष में पीएम फेस के लिए बहुत सारे चेहरे हैं. बहुत सारे दल हैं ये विपक्ष की खूबसूरती है. सभी पर चर्चा होगी. बीजेपी जो सिर्फ एक चेहरे की बता करती है ये उसकी तानाशाही है. वहीं दीपांकर भट्टाचार्य ने बीबीसी कार्यालय पर हुए सर्वे पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि ये छापेमारी दुर्भाग्यपूर्ण है. वहीं दूसरी तरफ ये भी कहा कि अडानी मुद्दे पर सरकार की स्पष्ट चुप्पी से पता चलता है कि सरकार उन्हें बचाने की कोशिश कर रही है. जो कतई सही नहीं है.

माले लोकसभा चुनाव में कितनी सीटों पर लड़ेगी? इस सवाल पर दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि अभी सीट पर बात करने का समय नहीं आया है. हमलोग महागठबंधन में रहकर चुनाव लड़ेंगे. पिछले लोकसभा चुनाव का परिणाम इस बार बदलने की हमारी कोशिश है. वहीं माले नेता ने यह भी कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी का जादू नहीं चलेगा? वह शुरू हो गया है. अडानी जा रहे हैं. यह इसका संकेत है. अडानी जाएंगे तो उनको बचाने वाले भी जाएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments