HomeBiharसम्राट चौधरी और बीजेपी के लिए मिट्टी तैयार है, 2024 का इंतजार...

सम्राट चौधरी और बीजेपी के लिए मिट्टी तैयार है, 2024 का इंतजार है, नीतीश के मंत्री का बड़ा बयान

लाइव सिटीज अभिषेक मुजफ्फरपुर: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के आरोपों पर जेडीयू कोटे से बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी अनाप-शनाप बोल कर अपनी प्रतिष्ठा खत्म कर रहे हैं. वह नेता विरोधी हैं और एक पार्टी के अध्यक्ष भी हैं. प्रतिष्ठित पद पर हैं इसलिए अनाप-शनाप और अनर्गल बातें नहीं बोलनी चाहिए.

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि आरोप कोई भी किसी पर लगा सकता है. उसको प्रमाणित करके बताना चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि 18 साल से मिट्टी में मिलाने की नीतीश कुमार को कोशिश की जा रही है लेकिन वो लोग खुद मिट्टी में मिलना चाह रहे हैं. वह और उनकी पार्टी के लिए मिट्टी तैयार है, बस 2024 का इंतजार है.

इससे पहले मुजफ्फरपुर जिले में मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा समाहरणालय सभागार में ग्रामीण विकास विभाग की बैठक की गई. जिसमें विभिन्न योजनाओं को लेकर समीक्षा की गई. इस दौरान उन्होंने भारत सरकार पर आरोप भी लगाए. वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के आरोपों पर भी पलटवार किया. श्रवण कुमार ने कहा कि सम्राट चौधरी अनाप-शनाप बोल रहे हैं, उन्हें पद की गरिमा रखनी चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments