HomeBiharनित्यानंद राय बोले-विपक्षी एकता महज दिखावा, महागठबंधन शून्य पर सिमटने वाली है,...

नित्यानंद राय बोले-विपक्षी एकता महज दिखावा, महागठबंधन शून्य पर सिमटने वाली है, CM नीतीश पर भी बरसे

लाइव सिटीज पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सत्तारूढ़ दल और विपक्ष में बैठी पार्टी अपने तरीके से तैयारी में जुट गयी है. जहां विपक्ष की ओर से लोकसभा के लिए एकुजटता बनाने की कोशिश की जा रही है तो वहीं भाजपा का कहना है कि देश में तीसरी बार मोदी की सरकार बनने वाली है. वहीं नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं. जिसको लेकर भाजपा नेता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि लोकसभा में महागठबंधन शून्य पर सिमटने वाली है.

दरअसल केंद्रीय मंत्री बिहार पहुंचे तो उनसे यह सवाल किया गया कि नीतीश कुमार अब विपक्षी एकता की मुहिम को लेकर नवीन पटनायक से मिलने जा रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि भाजपा का इस बार बुरा हाल होने वाला है. जिसके जवाब में नित्यानंद राय ने कहा कि पिछली बार एनडीए ने राज्य में 40 सीटों में से 39 पर जीत हासिल किया था. इस बार हमलोग सभी यानी 40 सीटों पर बहुमत लाने वाले हैं.

नित्यानंद राय ने आगे कहा कि जो पार्टी अपने दम पर एक सांसद नहीं बना नहीं सकती है वो दावा कर रही है भाजपा को चुनाव हारने का इससे बड़ा हास्यास्पद चीज़ क्या हो सकता है. नीतीश कुमार और महागठबंधन को यह अच्छी तरह से समझ लेना चाहिए कि देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार 2024 में पूर्ण बहुमत से बनने वाली है. उनकी विपक्षी एकता में कोई दम नहीं है, वो लोग बस यूँ ही घूम रहे हैं.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सीएम नीतीश कुमार बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों की एकजुट करने में जुटे हैं. इन दिनों सीएम लगातार विपक्षी नेताओं से मुलाकात के लिए दौरा कर रहे हैं. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद सीएम नीतीश अब ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक से जल्द मुलाकात करेंगें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments