HomeBiharपटना में लगे ‘अतीक अहमद अमर रहे’ के नारे, शहीद भी बताया,...

पटना में लगे ‘अतीक अहमद अमर रहे’ के नारे, शहीद भी बताया, योगी-मोदी मुर्दाबाद भी कहा

लाइव सिटीज पटना: बिहार की राजधानी पटना में अतीक अहमद को लेकर नारेबाजी की गई है. राजधानी में शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अतीक अहमद अमर रहे के नारे लगाए हैं. वहीं योगी और पीएम पर हमला बोलते हुए योगी-मोदी मुर्दाबाद के नारे भी लगे हैं. पटना जंक्शन के पास स्थित जामा मस्जिद के बाहर जुम्मे की नमाज पढ़ने के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने यह नारेबाजी की है. बीते दिनों यूपी के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

दरअसल शुक्रवार को बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग जुमे की नमाज अदा करने के लिए पटना के जामा मस्जिद में इकट्ठा हुए थे. जहां जुम्मे की नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अतीक अहमद अमर रहे के नारे लगाए हैं. वहीं मुस्लिम समुदाय के लोगों ने केंद्र की मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश के योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए योगी-मोदी मुर्दाबाद नारे भी लगाए. मुस्लिम समुदाय के लोगों ने माफिया अतीक अहमद के समर्थन में अतीक अहमद अमर रहे और शहीद अतीक अहमद के नारे लगाए.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पिछले दिनों माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मीडिया के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस कस्टडी में दोनों को मेडिकल जांच के लिए प्रयागराज के अस्पताल लाया गया था, जहां मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे तीन आरोपियों ने पुलिस की मौजूदगी में ताबड़तोड़ गोली मारकर दोनों डॉन ब्रदर्स की हत्या कर दी थी. इसके बाद उत्तर प्रदेश समेत देश की सियासत में हड़कंप मच गया था. इसको लेकर खूब सियासत भी हुई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments