HomeBiharसीतामढ़ी: पुलिस कस्टडी में कैदी ने प्रेमिका के मांग में भरा सिंदूर,...

सीतामढ़ी: पुलिस कस्टडी में कैदी ने प्रेमिका के मांग में भरा सिंदूर, अपहरण मामले में प्रेमी जेल में है बंद

लाइव सिटीज रंजीत कुमार, सीतामढ़ी: सीतामढ़ी जेल से कोर्ट आए कैदी का कोर्ट कैंपस स्थित मंदिर में शादी कराई गई है. दरअसल अपने प्रेमिका के अपहरण मामले में जेल में बंद कैदी का आज कोर्ट के आदेश पर हाथ में हथकड़ी पहने ही विवाह संपन्न हुआ. जिले के बैरगनिया निवासी अर्चना के अपहरण मामले में राजा सीतामढ़ी जेल में लगभग 7 माह से बंद है.

मिली जानकारी के मुताबिक राजा और अर्चना एक दूसरे से प्यार करते थे और एक दिन राजा अपनी प्रेमिका अर्चना को लेकर फरार हो गया जिसके बाद अर्चना के पिता ने अपहरण का केस दर्ज करा दिया. इस मामले में पुलिस ने अपहरण केस में राजा को जेल भेज दिया. इस मामले में राजा 7 महीने से सीतामढ़ी जेल में बंद है.

जेल से अपने अधिवक्ता के माध्यम से प्रेमी ने प्रेमिका संग शादी करने की अर्जी दायर की थी. जिसके बाद कोर्ट के आदेश के बाद जेल से कोर्ट आए राजा की शादी अर्चना से करा दी गई. राजा नरकटियागंज का निवासी है जबकि अर्चना सीतामढ़ी के बैरगनिया की निवासी है. जिला मुख्यालय स्थित कोर्ट कैंपस के शिव मंदिर में दोनों का विवाह संपन्न हुआ है.

पुलिस कस्टडी में हाथ में हथकड़ी पहने ही राजा ने अर्चना की मांग में सिंदूर भरा और एक दूसरे के साथ सात जन्मो तक साथ रहने की कसमें भी खाई हालांकि शादी संपन्न होने के बाद राजा वापस फिर से सीतामढ़ी जेल चला गया. इस अजीबोगरीब शादी का गवाह दोनों लोगों का परिवार बना और दोनों परिवार के सहमति से इस शादी को संपन्न कराया गया है. वही शादी को देखने के लिए सैकड़ों की तादाद में लोग भी जुट गए. फिलहाल राजा 7 महीने से सीतामढ़ी जेल में बंद है अब देखने की बात है कि शादी हो जाने के बाद सीतामढ़ी जेल से राजा कब निकलता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments