HomeBiharदेखिए टीम इंडिया की जीत पर बिहार में कैसे मना जश्न, सीएम...

देखिए टीम इंडिया की जीत पर बिहार में कैसे मना जश्न, सीएम नीतीश कुमार सहित कई नेताओं ने दी बधाई 

लाइव सिटीज, पटना: 11 साल के बाद टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया की जीत पर पूरे देश में जश्न का माहौल है. बिहार के पटना सहित कई जिलों में क्रिकेट प्रेमियों ने जमकर आतिशबाजी की और डांस कर जश्न मनाया. बिहार सीएम नीतीश कुमार ने भी टीम इंडिया को जीत की बधाई दी. सीएम ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लिखा है “भारतीय क्रिकेट टीम को टी-20 वर्ल्ड कप जीतने पर हार्दिक बधाई. इस जीत पर आज पूरा देश गौरवान्वित है. सभी खिलाड़ियों को अनंत शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावे राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर सहित कई नेताओं ने टीम इंडिया को बधाई दी है. राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन से देश को गौरवान्वित किया है. विधानसभा अध्यक्ष नंदकिशोर यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित सभी ने भारतीय क्रिकेट टीम को इस जीत पर शुभकामनाएं दी है.

टीम इंडिया की जीत पर रात से ही पूरे देश के साथ साथ बिहार में भी जश्न का माहौल है. लोग भारत माता की जय का नारा लगाते हुए आतिशबाजी कर रहे हैं. पटना की सड़कों पर देर रात युवाओं ने तिरंगा लेकर जश्न किया. इस दौरान गीत संगीत के साथ डांस भी किया. सभी ने टीम इंडिया को जीत की हार्दिक बधाई दी.

बिहार बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण कुमार उर्फ कल्लू के द्वारा भारत के जीत पर पटना के डाक बंगला चौराहे पर आतिशबाजी की गई. वहीं शहर के टावर चौक पर स्थानीय लोगों ने जश्न मनाया. बारिश होने के बावजूद युवाओं ने हाथ में तिरंगा लहराते हुए बारिश में पटाखे फोड़े.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments