HomeBiharरोहतास: प्रेमी युगल को संदिग्ध हालत में परिजनों ने पकड़ा, मंदिर में...

रोहतास: प्रेमी युगल को संदिग्ध हालत में परिजनों ने पकड़ा, मंदिर में कराई गई शादी

रोहतास: खबर रोहतास जिले के करगहर से है. जहां, करगहर थाना क्षेत्र के कुबेर टोला गांव में संदिग्ध हालत में पकड़े गए युवक युवती की थाना के हस्तक्षेप के बाद मंदिर में शादी कराई गई है, दरअसल जिले के करगहर थाना क्षेत्र के कुबेर टोला के राजेश्वर चौधरी की पुत्री मधु कुमारी नोखा थाना क्षेत्र के कदवा गांव निवासी शांति प्रसाद सिंह के पुत्र राम इकबाल कुमार से पिछले 2 साल से प्रेम कर रही थी.

छुप- छुप के मिलने का यह सिलसिला पिछले 2 सालों से चल रहा था तभी कल देर रात राम इकबाल एवं मधु की चोरी परिजनों ने पकड़ ली. दोनों को संदिग्ध अवस्था में देखकर पहले तो परिवार के लोग दंग रह गए. जिसके बाद आनन-फानन में किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती एवं युवक को पकड़ कर थाने लाई. जहां काफी देर दोनों परिवार के बीच हुई बातचीत के बाद यह निर्णय लिया गया कि लड़के और लड़की की शादी करा दी जाए.

लेकिन थाना परिसर में पुलिसकर्मी शादी कराने से इंकार कर दिया. जिसके बाद थाना के पास शिव मंदिर में लड़के के रजामंदी के बाद करगहर प्रमुख प्रतिनिधि धनजी चौधरी सहित अन्य सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में दोनों युवक युवती की हिंदू रीति रिवाज से शादी करा दी गई.

वहीं, इस दौरान लड़के के कुछ परिवार के लोगों में इस शादी से नाराजगी भी देखी गई. हालांकि इस मामले में जब लड़का राम इकबाल से पूछा गया तो उसने स्वेच्छा से शादी करने की बात स्वीकार की है. इस अनोखी शादी की चर्चा करगहर बाजार सहित आसपास के गांव में काफी तेजी से फैल गया है.

रोहतास से सत्यम पटेल की रिपोर्ट

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments