HomeBiharमांझी के बयान पर राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह का पलटवार , दारू...

मांझी के बयान पर राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह का पलटवार , दारू हटवाना है तो बापू के प्रतिमा के पास धरना दें

लाइव सिटीज, पटना : चुनावी माहौल में सभी नेताओं का आरोप प्रत्यारोप जारी है. हाल ही में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शराब बंदी को फिर से बहाल करने की बात कही , जिसके बाद राजनीति तेज़ हो गई है. एक के बाद एक नेता अपना बयान देना शुरू कर दिए. वहीं राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह ने कहा कि भाजपा मांझी जी को क्यों आगे कर रहा है . अगर उनको बिहार में दारू खुलवाना है तो बापू के प्रतिमा के नीचे धरना दें . फिर राज्य सरकार इसपर सोचेगी .

बता दें कि राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह ने मांझी के दिए बयान पर भाजपा को घेरते हुए कहा कि भाजपा के जितने घटक दल के नेता हैं सब बापू के प्रतिमा के पास धरना प्रदर्शन करे कि बिहार में फिर से दारू बहाल किया जाए. फिर सरकार इस पर सोचेगी . साथ ही कहा कि गांधी जी का सपना था गावं खुशहाल रहें, घर परिवार में नशा के कारण दुराग्रह नहीं हो .बिहार सरकार ने गांधी जी का सपना पूरा किया है. साथ ही मांझी पर तंज़ कसते हुए कहा कि मांझी जी तो झारखंड भी चले जाते हैं दिल्ली भी चले जाते हैं. मांझी पूर्व मुख्यमंत्री रहें है उनको आस पास के राज्यों में जाने से कोई रोक सकता है क्या .

साथ ही कहा कि भाजपा को अगर शराब बंदी हटाना है तो मिडिया का इस्तेमाल नहीं करे सामने खुल कर आए , बिहार सरकार उस पर विचार करेगी . साथ ही लालू के गोपालगंज दौरा पर लालू के सीट बेल्ट नहीं लगाने का मामला भाजपा उठा रही है इसी पर शक्ति सिंह ने कहा कि उनको पता ही नहीं है की लालू कहां बैठे थे , उनके बेवड़ापन का कोई जवाब नहीं है . वहीं पुलिस अधिकारी के छाता पकड़ने पर कहा कि लालू पूर्व मुख्यमंत्री रहे है साथ ही देश के मंत्री रहे है , वहीं बीमार है बुजुर्ग है इसमें अगर कोई मानवता के आधार पर छाता पकड़ लिया तो क्या गलत हो गया. साथ ही कहा कि इसको बीजेपी अगर सवाल उठा रहा है तो उनका यह बेवड़ापन है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments