HomeBiharसम्राट चौधरी की योगी आदित्यनाथ से तुलना पर RJD बोली-शादीशुदा की तुलना...

सम्राट चौधरी की योगी आदित्यनाथ से तुलना पर RJD बोली-शादीशुदा की तुलना कुंवारे व्यक्ति से की जा रही है

लाइव सिटीज पटना: सम्राट चौधरी के BJP के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद बिहार में बीजेपी आक्रामक नजर आने लगी है. सम्राट चौधरी को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा लगाया गया पोस्टर अब भी चर्चा में है. पोस्टर में सम्राट चौधरी की तुलना यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से की गई है. इसको लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है. इस मामले पर लालू यादव की पार्टी आरजेडी ने तंज कसते हुए कहा है कि कहां एक शादीशुदा की तुलना कुंवारे व्यक्ति से की जा रही है.

दरअसल सम्राट चौधरी की योगी आदित्यनाथ से तुलना परनराजद एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने चुटीले अंदाज में कहा कि कहां एक शादीशुदा की तुलना कुंवारे व्यक्ति से की जा रही है. योगी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं और सम्राट चौधरी विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष हैं. अब खुद देखिए किस तरह से भाजपा के कार्यकर्ता पोस्टर लगा रहे हैं. योगी कुंवारे हैं और सम्राट चौधरी शादीशुदा हैं. जहां तक बिहार की बात है, बिहार में भारतीय जनता पार्टी दूर-दूर तक नहीं दिखेगी.

राजद नेता सुनील सिंह ने कहा कि महागठबंधन पूरी तरह से एकजुट है. इस बार भारतीय जनता पार्टी को बिहार में एक भी सीट नहीं मिलेगी. पोस्टर तो कोई भी आदमी लगा सकता है. पोस्टर लगाने के लिए कोई भी स्वतंत्र है. ऐसी बात थोड़ी है कि कोई बड़ी कंपनी ने उनका पोस्टर लगा दिया या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री के रूप में सम्राट चौधरी को प्रोजेक्ट कर दिया है. जनता भी महागठबंधन के घटक दलों को ही वोट देकर लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने का काम करेगी. इनका कोई भी मॉडल बिहार में चलने वाला नहीं है.

बता दें कि सम्राट चौधरी को बिहार बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद पटना की सड़कों को बधाई वाली पोस्टर से पाट दिया गया है. इन पोस्टरों के बीच एक ऐसा भी पोस्टर लगाया गया है जिसमें उनकी तुलना यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से की गई है. पोस्टर में सम्राट चौधरी को बिहार का योगी कहा गया है और लिखा है आ गए हैं सम्राट भैय्या, खाली करो 1 अणे मार्ग. एक अणे मार्ग बिहार के मुख्यमंत्री का अधिकारिक आवास है. एक अणे मार्ग खाली करने के नारे के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें एक तरह से सीएम फेस बताया है.

वहीं बीजेपी के इस पोस्टर पर महागठबंधन ने तंज किया है और कहा है कि बीजेपी ने अपने पुराने नेताओं को भुला दिया है. बीजेपी के पास आज कोई चेहरा नहीं है यही वजह है कि पांच साल पहले पार्टी में शामिल हुए नेता को अपना चेहरा बना रही है. वहीं सम्राट चौधरी को सीएम फेस बताया जाना बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक तारकिशोर प्रसाद को भी रास नहीं आया. तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता से बीजेपी विधानसभा चुनाव जीतेगी. मुख्यमंत्री कौन होगा यह फैसला हम विधानसभा चुनाव जीतने के बाद करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments