HomeBiharअमित शाह का कार्यक्रम रद्द होने पर सियासत तेज, नीतीश कुमार पर...

अमित शाह का कार्यक्रम रद्द होने पर सियासत तेज, नीतीश कुमार पर बोलने वाले सम्राट चौधरी को नीरज कुमार ने धोया

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का दो अप्रैल को होने वाला सासाराम दौरा स्थगित कर दिया गया है. सासाराम में पिछले 24 घंटों से भी अधिक समय से जारी हिंसा के बाद बीजेपी ने सासाराम में अमित शाह का कार्यक्रम रद्द करने का निर्णय लिया है. इसको लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनसे बिहार नहीं संभल रहा है. वहीं जदयू की ओर से भी पलटवार किया गया है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि हम लोगों ने बहुत उत्साह के साथ अमित शाह का कार्यक्रम निश्चित किया था, लेकिन दुर्भाग्य है कि बिहार सरकार सुरक्षा देने में सक्षम नहीं है. जहां कार्यक्रम होना है, वहां 144 धारा लगा दिया गया. इससे केंद्रीय गृहमंत्री का कार्यक्रम रद्द करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि हमारे लोगों पर बम चल रहे हैं. सम्राट अशोक हमारे अराध्य रहे हैं. बीजेपी सम्राट अशोक के विचार को आगे ले जाती रहेगी. उन्होंने जानकारी देते हुये कहा कि सासाराम के अलावा सभी जगह कार्यक्रम होंगे, क्योंकि बाकी जगह 144 नहीं लगा हैं.

वहीं सासाराम में बीजेपी द्वारा कार्यक्रम रद्द करने को लेकर जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी के अंदर हिम्मत नहीं थी, इसी कारण सासाराम का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया. सासाराम में किसानों के सामने बीजेपी क्या मुंह दिखाती बीजेपी, आखिर बीजेपी ने सम्राट अशोक के लिए किया ही क्या है. हमारी सरकार ने सम्राट अशोक की जयंती को राजकीय दिन की घोषणा की सम्राट अशोक के नाम पर बीजेपी खुद को चमका रही है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार की शाम पटना पहुंच रहे हैं. दो दिन के इस दौरे में अमित शाह पहले पटना में बीजेपी पदाधिकारियों के साथ शाम में मीटिंग करेंगे. उसके अगले दिन नवादा में सभा करेंगे. दरअसल जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव 2024 नजदीक आ रहा है. अमित शाह का बिहार दौरा जल्दी-जल्दी हो रहा है. पिछले 6 महीने में वह चार बार बिहार आ चुके हैं. वहीं सासाराम में सम्राट अशोक जयंती समारोह में अमित शाह शामिल होने वाले थे. इस कार्यक्रम को लेकर बड़े स्तर पर तैयारी की गई थी. लेकिन 30 अप्रैल के बाद जिले में दो समुदायों के बीच तनावपूर्ण स्थिति पैदा होने के कारण अब अमित शाह के सासाराम दौरे को फ़िलहाल रद्द कर दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments