HomeBiharमहापुरुषों के नाम पर गंदा खेल करना BJP को पड़ेगा महंगा, छोटू...

महापुरुषों के नाम पर गंदा खेल करना BJP को पड़ेगा महंगा, छोटू सिंह बोले-नीतीश ने जो पुरखों के लिए किया वह देश के लिए नजीर

लाइव सिटीज पटना: जदयू के वरीय नेता और नागरिक परिषद के पूर्व सदस्य छोटू सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी का मतलब ही होता है बड़का झूठा पार्टी, बिहार के विकास पुरुष नीतीश कुमार के द्वारा BJP का किया गया नामकरण सौ फीसदी सही है. छोटू सिंह ने कहा कि कभी भगवान राम के नाम पर अब बजरंगबली के सहारे वोटों की फसल काटने के नापाक प्रयास में लगे लोगों की मंशा कभी सफल नहीं होगी. आने वाले समय में पार्टी के साथ-साथ इनके तमाम नेताओं का नाश भी तय है.

जदयू नेता ने कहा कि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है, जिसकी कथनी से करनी का कोई लेना देना नहीं. लोगों को ठगने वाली पार्टी को जनता सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है. छोटू सिंह ने यह भी कहा कि भला बताइए आखिर बीजेपी कितना नीचे गिरेगी. बिहार ही नहीं देश के मान और सम्मान तथा भारत के प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के साथ ही आजादी के महानायक बाबू वीर कुंवर सिंह के नाम पर ब्लैकमेल का धंधा शुरू कर दिया है. यह सस्ता सियासी खिलवाड़ बीजेपी को महंगा पड़ेगा.

छोटू सिंह ने कहा कि नित्यानंद राय सहित तमाम बीजेपी के नेता बाबू वीर कुंवर सिंह के नाम पर क्या क्या ड्रामेबाजी किया यह किसी से छुपा नहीं है. कहां गया बाबू वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा लगाने का वादा? सिर्फ आश्वासन के सहारे देश के साथ बिहार के लोगों को ब्लैकमेल करने का गंदा धंधा अब जल्द ही बंद होने वाला है! छोटू सिंह के साथ जेडीयू नेता नंद किशोर कुशवाहा, राजीव पटेल और अंजनी सिंह ने साझा बयान जारी करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार न सिर्फ सामाजिक न्याय के साथ विकास के रथ को गति प्रदान किए हैं बल्कि हमारे पुरखों के प्रति जो उन्होंने किया वह देश के लिए प्रेरणा के समान है.

बाबू वीर कुंवर सिंह को लेकर सीएम नीतीश कुमार न सिर्फ तीन दिवसीय राजकीय समारोह को आयोजित करवाने का काम किया बल्कि राजधानी के प्रमुख स्थान पर बाबू वीर कुंवर सिंह के सम्मान में प्रतिमा स्थापित करने का भी काम किया. बिहार गीत में भी उतने ही सम्मान और मान के साथ हमारे तमाम महपुरुषों का जिक्र किया गया है. यह बताता है की मुख्यमंत्री हमारे महान पूर्वजों के प्रति कितना स्नेह और सम्मान रखते हैं. आज बिहार विकास की लय के साथ सामाजिक न्याय के प्रहरी के तौर पूरे देश के लिए आइना बन गया है. सीएम नीतीश कुमार के द्वार लाई गई योजनाओं को अपनाकर देश के बड़े नेता अपना नाम कमाने में जुटे हैं.

छोटू सिंह ने यह भी कहा कि बहुत जल्द सीएम नीतीश कुमार केंद्र सरकार के तानाशाही रवैया के खिलाफ देश के तमाम विपक्ष के बड़े नेताओं को एकजुट कर परिवर्तन की क्रांति का आगाज करने वाले हैं. बीजेपी के नेताओं का कलेजा कांप रहा है. झूठ प्रतिदिन उजागर हो रहा है. अब देश में जल्द ही आश्वासन की नहीं सुशासन की सरकार आने वाली है. देश के तमाम नापाक चेहरों का पर्दाफाश कर सत्ता से बाहर का रास्ता जल्द ही दिखाया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments