HomeBiharपटना गांधी मैदान में लोगों ने अदा की ईद की नमाज, सीएम...

पटना गांधी मैदान में लोगों ने अदा की ईद की नमाज, सीएम नीतीश भी हुए शामिल

लाइव सिटीज, पटना: आज ईद है और आज पटना के गांधी मैदान में ईद की नमाज अदा की गई. ईद का नमाज को काफी महत्व दिया गया है, ऐसे में पूरे देश भर में ईद उल फितर को लेकर नमाजियों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. इस दौरान सीएम नीतीश भी गांधी मैदान पहुंचे और उन्होंने ईद के मौके पर बिहार और देशवासियों को मुबारकबाद दी. सभी लोगों ने नमाज अदा करके एक दूसरे को गले लगाया और बधाईयां दीं.

सीएम नीतीश ने कहा कि ईद के मौके पर प्रदेश एवं देशवासियों को तथा विशेषकर मुस्लिम भाई-बहनों को शुभकामनाएं. खुदा इस मुबारक दिन पर हम सब पर अपनी रहमतों की बारिश करें और राज्य में सुख, शांति एवं समृद्धि आए

अपने बीच सीएम नीतीश को पाकर नमाजियों में उत्साह काफी बढ़ गया था. सीएम नीतीश ने विशेषकर मुस्लिम भाई-बहनों को शुभकामनाएं दी और मुबारकबाद के बाद प्रदेश के सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना की.

ईद की नमाज अपना विशेष महत्व रखता है. ईद की नमाज में अपनी दुआ पढ़ी जाती है, अपने परिवार के सुख शांति के साथ-साथ मुल्क की सलामती के लिए दुआ पढ़ी जाती है, उसके बाद नमाज के दौरान अपने गुनाहों से माफी मांगी जाती है कि अपने किए गए कार्यों से जो गुनाह हुआ है उसे अल्लाह माफ करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments