HomeBiharमाफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर पप्पू यादव का विवादास्पद पोस्ट, जानिए...

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर पप्पू यादव का विवादास्पद पोस्ट, जानिए क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: उत्तर प्रदेश के बाहुबली और माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार की रात मौत के बाद सनसनी फैल गई. वहीं, अपराध और राजनीति की दुनिया में बड़ा नाम रहा मुख्तार अंसारी की मौत पर सियासत भी शुरू हो गई है. उत्तर प्रदेश ही नहीं बिहार में भी इसको लेकर राजनीतिक उबाल चरम पर देखने को मिल रहा है. पप्पू यादव ने मुख्तार अंसारी की मौत पर सवाल खड़ा करते हुए इसे हत्या बताया है.

पप्पू यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से यह विवादस्पद  टिप्पणी की है. उन्होंने इसे संस्थानिक हत्या बताते हुए पोस्ट किया है कि यह कानून संविधान नैसर्गिक न्याय का दफन कर देना जैसा है.पप्पू यादव ने यह भी लिखा है कि विधायक मुख्तार अंसारी जी की सांस्थानिक हत्या कानून संविधान नैसर्गिक न्याय को दफन कर देना जैसा है. पप्पू यादव के इस ट्वीट पर बवाल हो गया है और इस पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

बता दें कि बांदा जेल से में बंद मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, मुख्तार अंसारी को रात करें 8:30 बजे दिल का दौरा पड़ने के बाद नाजुक हालत में अस्पताल पहुंचाया गया था. इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की सेहत लगातार गिरती गई. माफिया की मौत के बाद प्रशासन ने के तौर पर बांदा गाजीपुर और मऊ तक में सुरक्षा व्यवस्था करी कर दी है. इन सभी जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments