HomeBiharउफ़! ये गर्मी तो मार ही डालेगी?, CM नीतीश ने भी कह...

उफ़! ये गर्मी तो मार ही डालेगी?, CM नीतीश ने भी कह दिया-बहुत गर्मी है भाई.. बाद में बात कीजिएगा

लाइव सिटीज पटना: बिहार में भीषण गर्मी पड़ रही है. प्रचंड हीट वेव और भीषण लू का कहर बढ़ता ही जा रहा है. पिछले तीन दिनों में लू की चपेट में आने से 40 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कई लोग अस्पताल में भर्ती हैं. पटना समेत प्रदेश के अधिकांश जिलों का अधिकतम तापमान 40-45 डिग्री सेल्सियस के बीच दर्ज किया जा रहा है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी गर्मी से परेशान दिखे और कहा कि बहुत गर्मी पड़ रही है.

दरअसल सीएम नीतीश कुमार ने महान स्वतंत्रता सेनानी अनुग्रह नारायण सिंह की जयंती के मौके पर आयोजित राजकीय समारोह में शिरकत की. इस दौरान मुख्यमंत्री से जब मीडियाकर्मियों ने बात करना चाहा तो सीएम ने सिर्फ इतना कहा कि बहुत गर्मी है भाई..बाद में बात कीजिएगा. वहीं इस दौरान यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर उठे सवाल को भी सीएम टाल गए और कहा कि इस सब बात बाद में होगा.

बता दें कि बिहार में गर्मी ने पिछले 11 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. बिहार में मानसून के दस्तक देने के बाद लोगों में इस बात की आस जगी थी कि अब गर्मी और लू से राहत मिलेगी लेकिन फिलहाल बारिश के आसार नहीं दिख रहे हैं और आसमान से आग बरस रही है. वहीं केंद्र सरकार द्वारा यूनिफॉर्म सिविल कोड लाने की चर्चा के बीच जदयू और राजद ने इसका विरोध किया है. नीतीश के करीबी मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा है कि किसी भी हालत में इसका समर्थन नहीं किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments