HomeBiharलालू परिवार पर पीएम मोदी द्वारा लगाए आरोप पर नीतीश कुमार का...

लालू परिवार पर पीएम मोदी द्वारा लगाए आरोप पर नीतीश कुमार का जवाब, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज पटना: भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते मंगलवार को विपक्षी एकता को लेकर हमला बोला था और तमाम विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया. इस दौरान आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर भी निशाना साधा था. साथ ही नीतीश कुमार पर घोटालेबाजों को बचाने के आरोप भी लगाए थे. इस पर नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है. सीएम नीतीश ने साफ कहा कि समय आने पता चल जाएगा.

नरेंद्र मोदी के आरोपों का बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जवाब दिया है. स्वर्गीय मुंगेरीलाल की पुण्यतिथि के अवसर पर पटना में आयोजित राजकीय समारोह के समापन के बाद जब मीडिया ने नीतीश कुमार से पूछा कि आप पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोटालेबाजों को बचाने का आरोप लगाया है तो नीतीश कुमार पहले तो सवाल को अनसुना करते रहे. उन्होंने कहा कि कार्यकर्म का सफल आयोजन रहा. आगे सबकुछ होगा तो जान जाइएगा. अभी छोड़िए.

पत्रकारों ने कई बार नीतीश कुमार से इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया लेनी की कोशिश की लेकिन नीतीश कुमार मीडिया से दूरी बनाते दिखे. उन्होंने बस इतना कहा कि समय आने पर सबकुछ होगा तो आप लोगों को पता चल जाएगा. बता दें कि भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते मंगलवार को विपक्षी एकता को लेकर हमला बोला था और तमाम विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया. इस दौरान आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर भी निशाना साधा था. पीएम मोदी ने ‘लालू एंड फैमिली’ पर भी निशाना साधते हुए भ्रष्टाचार-और घोटालों का आरोप लगाया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments