HomeBiharनीतीश कुमार बनें प्रधानमंत्री, कामना लेकर छोटू सिंह समेत कई जदयू नेता...

नीतीश कुमार बनें प्रधानमंत्री, कामना लेकर छोटू सिंह समेत कई जदयू नेता पहुंचे मेहंदीपुर बालाजी

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों केंद्र की राजनीति को लेकर चर्चा में हैं. वह विपक्ष की एकता की बुलंद आवाज बनते जा रहे हैं. लोकसभा चुनाव 2024 से पहले विपक्षी एकजुटता को लेकर सीएम नीतीश कुमार लगातार विपक्ष के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. वहीं जदयू के नेता और कार्यकर्ता की भी यही इच्छा है कि उनका नेता प्रधानमंत्री बने. इसी की कामना लेकर छोटू समेत कई जदयू नेता पहुंचे मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे और पूजा अर्चना की.

दरअसल छोटू समेत कई जदयू नेता गुरुवार को राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे. जहां ढोल नगाड़ा के साथ बाबा का चोला गोल्ड वर्क के साथ चढ़ाया गया. जिसमें बिहार के नागरिक परिषद के पूर्व महासचिव अरविंद कुमार उर्फ छोटू सिंह, समाजसेवी एवं उद्योगपति रमेश गुप्ता, विनय सिंह, सुबोध यादव, दीपक अग्रवाल ,अमित सुल्तानिया ,सज्जन चौधरी,रमेश चौधरी, सत्यनारायण अग्रवाल और संचित अग्रवाल समेत कई लोग शामिल हुए. सभी लोगों ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए अर्जी लगाई और बाबा से कामना किया कि बिहार उन्नति की ओर अग्रसर होता रहे. वहीं इन नेताओं ने सीएम नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने की भी कामना की.

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर लगभग सभी दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी दलों को एकजुट करने की कवायद में जुटे हैं. इसी कड़ी में कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली दौरे पर गए हुए थे. नीतीश कुमार ने कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के घर जाकर उनसे मुलाकात की. इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे. इसके अलावे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से भी नीतीश कुमार की मुलाकात हुई थी. वहीं अब सीएम नीतीश कुमार पश्चिम बंगाल जाने वाले हैं. जहां वो पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments