HomeBiharनीतीश कांग्रेस की चौखट चूम रहे, लालू को मूर्ख बना रहे हैं,...

नीतीश कांग्रेस की चौखट चूम रहे, लालू को मूर्ख बना रहे हैं, बिहार में खूब गरजे अमित शाह

लाइव सिटीज पटना: बिहार के लखीसराय में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश बाबू कुछ तो शर्म करो, जिसने आपको गद्दी दी, उसी पर आप सवाल उठा रहे हो. अमित शाह ने मंच से एक साथ नीतीश कुमार और लालू यादव पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कुछ लोग सत्ता के लिए सारे सिद्धांतों को छोड़ देते हैं. ऐसे लोगों पर भरोसा नहीं किया जा सकता है. अमित शाह ने कहा कि नीतीश आज पीएम बनने के लिए कांग्रेस की चौखट चूम रहे हैं. लालू को वे मूर्ख बना रहे हैं.

अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने झंझारपुर में मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेज, बक्सर में कॉलेज, 1360 मेगावाट की क्षमता वाला चौसा में एनटीपीसी का पावर प्लांट का काम चालू किया है, मधेपुरा में मछली चारा मिल भी भी स्थापित की गई है. नीतीश बाबू आप बताएं, आपने क्या किया. ऐसे व्यक्ति पर भरोसा कर सकते हैं क्या, इनके हाथों में बिहार सौंप सकते हैं क्या. नीतीश आज पीएम बनने के लिए कांग्रेस की चौखट चूम रहे हैं. लालू को वे मूर्ख बना रहे हैं. वे बिहार में ही रहना चाहते हैं. सीएम बने रहना चाह रहे हैं. इसलिए सभी बीजेपी विरोधियों को इकट्ठा कर रहे हैं.

मंच पर पहुंचते ही अमित शाह ने मुंगेर वालों को हाथ जोड़कर प्रणाम किया. उन्होंने कहा कि यह बदलाव की धरती है. अमित शाह ने कहा कि 2014 में यूपी-बिहार की धरती ने मोदी जी को सबसे अधिक सीट दिया. बिहार ने 2019 में 39 सीटें दी. अब 2024 में सभी ठीक बिहार की जनता देने का काम करेगी. अमित शाह ने 2024 लोकसभा चुनाव में कमल के निशान पर वोट करने की अपील की.

गृह मंत्री अमित शाह ने नीतीश कुमार को पलटू बाबू बताते हुए कहा कि जिनके कारण बिहार के मुख्यमंत्री रहे उनका तो ख्याल रखते. पीएम मोदी के 9 साल भारत गौरव के 9 साल है. भारत के उत्कर्ष के 9 साल है. भारत की सुरक्षा के 9 साल है. मैं बिहार और देश की जनता को मोदी जी के कामों का हिसाब देने आया हूं. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आजादी के 70 साल में पहली बार किसान सम्मान निधि 8600000 किसानों को 18000 करोड़ रुपए सीधे खाते में डालने का काम किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments