HomeBiharलखीसराय में अमित शाह ने भरी हुंकार, कहा-बीजेपी के सहयोग से ही...

लखीसराय में अमित शाह ने भरी हुंकार, कहा-बीजेपी के सहयोग से ही नीतीश कुमार को CM बनने का मौका मिला

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लखीसराय की हुंकार रैली में सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि पलटू बाबू पूछ रहे थे कि 9 साल में क्या दिया. अरे नीतीश बाबू ये भारत के विकास और सुरक्षा के 9 साल हैं. पीएम मोदी ने देश के 70 करोड़ गरीबों के लिए बहुत काम किए. आजादी से लेकर अब तक किसानों के बैंक खाते में 6 हजार रुपये डालने का काम नहीं किया. लेकिन मोदी किसान सम्मान निधि लेकर आए. बिहार के किसानों के खाते में 18 हजार करोड़ रुपये डाले गए हैं.

इससे पहले अमित शाह ने भारत माता की जय के साथ अपने भाषण की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि आवाज लखीसराय से पटना जानी चाहिए. शाह ने लोगों से 2024 के चुनाव में सभी 40 सीटें बीजेपी की झोली में डालने का संकल्प दिलवाया. अमित शाह ने भारी बारिश के बावजूद सभा में आए लोगों का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि जब मैं पटना उतरा तो तब बताया गया कि बारिश और आंधी है. मुंगेर नहीं जा पाएंगे. मगर अशोक धाम के भोले बाबा की कृपा से आंधी-बारिश के बावजूद यहां आ पाया.

अमित शाह ने अपने भाषण में कहा कि बिहार बदलाव की भूमि रहा है. आज का कार्यक्रम मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर जनता का धन्यवाद करने के लिए आयोजित की गई है. मैं मुंगेर वालों को हाथ जोड़कर प्रणाम करने आया हूं. यह बिहार की ही जनता है, जिसने 2014 में मोदी जी को 31 और 2019 में 53 फीसदी वोट के साथ 39 सीटें दीं. अब समय आ गया है कि एक-दो सीटों की कमी भी पूरी कर दी जाए. 2024 में सभी की सभी सीटें एनडीए को देने का काम करें.

वहीं विपक्षी एकता बैठक पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि 20 पार्टियों के नेता इकट्ठा हुए. ये सभी वे ही हैं जिन्होंने 2014 तक 20 लाख करोड़ रुपये का घोटाला किया. इतना बड़ा घपला करने वालों के साथ नीतीश सत्ता हथियाने का प्रयास कर रहे हैं. बिहार जय प्रकाश नारायण की भूमि है. लेकिन नीतीश कुमार सत्ता के लिए सारे सिद्धांतों को छोड़ रहे हैं, क्या उनपर भरोसा कर सकते हैं? नीतीश की राजनीति की शुरुआत इंदिरा गांधी की खिलाफत से हुई, लालू के चारा घोटाला का विरोध किया और अब किस मुंह से वे आरजेडी और कांग्रेस के साथ बैठकर मुंगेर और लखीसराय की जनता के सामने आएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments