HomeBiharनीतीश कठपुतली हो गये हैं, सम्राट चौधरी बोले-विपक्ष के नेता 3-3 महीने...

नीतीश कठपुतली हो गये हैं, सम्राट चौधरी बोले-विपक्ष के नेता 3-3 महीने के लिए बनना चाहते हैं प्रधानमंत्री?

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कठपुतली हो गये हैं. अब तो मुख्यमंत्री बनने के लायक भी नहीं हैं. वहीं सम्राट चौधरी ने 23 जून को पटना में होने वाली विपक्षी एकता की बैठक पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता 3-3 महीने के लिए प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं?

दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार के नौ वर्ष पूरा होने पर बिहार में बीजेपी के नेता लगातार रैली और जनसभा कर रहे हैं. रविवार को अरेराज के सोमेश्वर नाथ हाई स्कूल के मैदान में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर जोरदार हमला बोला. कांग्रेस के नीतीश कैबिनेट विस्तार के दावे पर सम्राट चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं लेकिन मंत्रिमंडल विस्तार की बात कांग्रेस कर रही है कि उनकी पार्टी से दो और मंत्री बनाए जाएंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कठपुतली हो गये हैं. अब तो मुख्यमंत्री बनने के लायक भी नहीं हैं. नीतीश कुमार को अब आराम की जरूरत है. कल्याण बिगहा में एक बेहतर कुटिया बनाने के लिए हमलोग तैयार हैं.

वहीं सम्राट चौधरी ने 23 जून को पटना में होने वाली विपक्षी एकता की बैठक पर हमला बोला. विपक्षी दलों की एकजुटता पर चुटकी लेते हुए जनता से कहा कि क्या आप ऐसी सरकार बनाना चाह रहे हैं जिसमें तीन-तीन महीने के लिए प्रधानमंत्री हो? जैसे तीन माह नीतीश कुमार, तीन माह अखिलेश यादव और तीन माह ममता दीदी सत्ता चलाएं? सम्राट चौधरी ने कहा कि इसलिए फिर से एक बार जबरदस्त बहुमत से नरेंद्र मोदी को देश की बागडोर दीजिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments