HomeBiharन नीतीश पीएम बनेंगे न लालू के बेटे को CM बनायेंगे, बिहार...

न नीतीश पीएम बनेंगे न लालू के बेटे को CM बनायेंगे, बिहार में अमित शाह का दावा-मोदी फिर बनेंगे PM

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के नवादा में सीएम नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू यादव पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि मैंने तो लालू जी को भी कहा कि नीतीश कुमार कभी पीएम नहीं बनेंगे, क्योंकि दिल्ली में वो जगह खाली ही नहीं है. नीतीश कुमार पीएम नहीं बनेंगे तो लालू जी के बेटे को सीएम भी कभी नहीं बनायेंगे. वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा नीतीश कुमार के जातिवादी जहर और लालू प्रसाद के जंगलराज से कभी समझौता नहीं करेगी.

नवादा के हिसुआ इंटर विद्यालय परिसर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कुछ लोग सोचते हैं कि चुनाव के बाद नीतीश कुमार फिर एनडीए में आ जायेंगे, लेकिन मैं कहना चाहता हूं खास तौर से ललन बाबू को कि अब भाजपा का दरवाजा उनके लिए हमेशा के लिए बंद हो चुका है. जनता भी चाहती है कि इन लोगों की वापसी अब एनडीए में न हो. अमित शाह ने कहा कि सत्ता की भूख में नीतीश कुमार लालू प्रसाद की पार्टी की गोद में जाकर बैठ गये हैं. जंगलराज कायम करनेवाले कभी शांति का माहौल बना सकते हैं.

अमित शाह ने कहा कि पीएम बनने की चाहत रखनेवाले नीतीश बाबू की लालू की पार्टी के साथ रहना मजबूरी है, लेकिन हमारी ऐसी कोई मजबूरी नहीं है. मैंने तो लालू जी को भी कहा कि नीतीश कुमार कभी पीएम नहीं बनेंगे, क्योंकि दिल्ली में वो जगह खाली ही नहीं है. नीतीश कुमार पीएम नहीं बनेंगे तो लालू जी के बेटे को सीएम भी कभी नहीं बनायेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार में जो कभी सरकार है उसमें एक को पीएम बनना है और दूसरे को सीएम, लेकिन भाजपा को बिहार बनाना है. मोदी जी के नेतृत्व में हम 40 के 40 सीट जीतेंगे और 25 में भी इस महागठबंधन को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे.

अमित शाह ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर दंगा करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम करेंगे. हम वोट बैंक की राजनीति नहीं करते. हमारी सरकार में दंगे नहीं होते हैं. नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा बंद रहेंगे. वहीं सासाराम में हिंसा के बाद कार्यक्रम रद्द होने पर अमित शाह ने कहा कि मुझे सासाराम जाना था, वहां सम्राट अशोक की जयंती पर कार्यक्रम होना था, लेकिन दुर्भाग्य है कि वहां लोग मारे जा रहे हैं. गोलियां चल रही हैं. इसलिए वहीं जा सका, मैं वहां की जनता से यहीं से क्षमा मांगता हूं. अगले दौरे में मैं सासाराम में सभा जरूर करूंगा. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि बिहार में जल्द ही शांति हो.

अमित शाह ने रविवार को नवादा के हिसुआ में सम्राट अशोक जयंती कार्यक्रम को करीब 15 मिनट तक संबोधित किया. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि नीतीश बाबू को PM बनना है, तेजस्वी को CM बनना है. इनके बीच बिहार की जनता पिस रही है, लेकिन देश की जनता ने तय किया है कि मोदी को तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनाएंगे. इसलिए लालू जी आप ये भूल जाओ कि नीतीश कुमार आपके बेटे को मुख्यमंत्री बनाएंगे. अमित शाह ने कहा कि लालू के बेटे ने नीतीश को सांप, पलटूराम और यहां तक की गिरगिट भी कह डाला, लेकिन नीतीश बाबू प्रधानमंत्री बनने के लिए उनके साथ चले गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments